ताज़ा खबर
 

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज, अमिताभ बच्चन Tweet कर बोले- KBC is Back

बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी की तैयारी में हैं। बिग-बी अपने पुराने अंदाज में एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए 'कौन बनेगा करोड़पति' के जरिए उनके घर तक पहुंचेंगे।

बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी की तैयारी में हैं। बिग-बी अपने पुराने अंदाज में एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के जरिए उनके घर तक पहुंचेंगे।

बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टीवी की दुनिया में वापसी की तैयारी में हैं। बिग-बी अपने पुराने अंदाज में एक बार फिर से अपने चाहने वालों के लिए ‘कौन बनेगा करोड़पति‘ के जरिए उनके घर तक पहुंचेंगे।

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति के 9वें सीजन का प्रोमो रिलीज किया गया है। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीक डिकलेयर की है। प्रोमो में बिग-बी कहते हैं, ‘जी हां, शुरू हो जाइए 17 जून रात 9 बजे से, शुरू होंगे मेरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन’।

बिग-बी ने इस बारे में अपने ट्विटर हेंडलर के जरिए ये जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने सोशल साइट पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा ‘T 2451 – केबीसी इज बैक ‘। इतना ही नहीं, अमिताभ बच्चन ने केबीसी का पोस्टर पिक्चर भी पोस्ट किया जिसमें जानकारी दी गई है कि केबीसी में भाग लेने के लिए 17 जून रात 9 बजे से रजिस्ट्रेशन स्टार्ट होने जा रहे हैं।

इस दौरान उनके पोस्ट पर बिग-बी के फैंस ने कई कॉमेंट्स किए। अपने कॉमेंट्स के जरिए बिग-बी को उनके चाहने वालों ने शुभकामनाएं भी दीं। वहीं इसके चलते खबर है कि, इस बार शो का फॉर्मेट पहले से छोटा रखा गया है इसलिए इस बार देश भर से सिर्फ 200 प्रतिभागियों को ही इसमें भाग लेने का मौका मिल पाएगा। इन 200 लोगों में ही अलग-अलग एपिसोड्स में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के ज़रिये हॉट सीट पर बैठने वाले खिलाड़ी का चुनाव होना है। इससे पहले प्रतिभागियों की संख्या इससे कई ज्यादा हुआ करती थी। लेकिन अब खेल में थोड़े बदलाव किए जाएंगे।

बता दें, साल 1990 में बच्चन साब बुरे दौर से गुजर रहे थे। इतना ही नहीं उनके हालात सुधर सकें इसके लिए उन्होंने साल 2000 में नीलम रत्न भी धारण किया। इसके बाद उनकी किस्मत ने पल्टी मारी। इस दौरान बिग-बी ने क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) के लिए ऑडीशन दिया। इसके बाद उन्हें कौन बनेगा करोड़पति शो होस्ट करना शुरू किया। वहीं बिग-बी को कौन बनेगा करोड़पति से एक नई पहचान मिली। इसके बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने कौन बनेगा करोड़पति से घर-घर में अपनी एक नई पहचान बनाई और अपनी एक अलग छाप छोड़ी। केबीसी के बाद से बिग-बी की लोकप्रियता और बढ़ गई थी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App