ताज़ा खबर
 

Bhojpuri Song: मोनालिसा का ‘उतार के दुपट्टा’ गाना हुआ हिट, देखें ‘जिद्दी आशिक’ बने पवन सिंह का सुपर रोमांस वाला वीडियो

Bhojpuri Song: गाने में मोनालिसा और पवन सिंह रोमांस करते नजर आ रहे हैं। मोनालिसा गाने में पहले नाज नखरे दिखातीं और गुस्सैल अंदाज में नजर आती हैं। वीडियो में पवन सिंह मोनालिसा को डांस करते करते मनाते हैं।

Author Updated: December 9, 2019 4:02 PM
Bhojpuri Superhit Song 2019: पवन सिंह और मोनालिसा

Bhojpuri Song, Pawan Singh, New song, Gana, Video: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस मोनालिसा का सॉन्ग ‘उतारके दुपट्टा’ (Uttar Ke Dupatta) इस वक्त ट्रेंड पर चल रहा है। भोजपुरी सॉन्ग लवर्स इस गाने को सुनना बहुत पसंद कर रहे हैं। गाने में मोनालिसा और पवन सिंह रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

मोनालिसा गाने में पहले नाज नखरे दिखातीं और गुस्सैल अंदाज में नजर आती हैं। वीडियो में पवन सिंह मोनालिसा को डांस करते करते मनाते हैं। ये गाना भोजपुरी फिल्म जिद्दी आशिक का है। सुपरहिट भोजपुरी गाने को गाया भी पवन सिंह ने है। इसका म्यूजिक और लिरिक्स विनय बिहारी के हैं।

इस गाने को भी भोजपुरी 2019 हिट सॉन्ग लिस्ट में शुमार किया जा रहा है। हिट गानों की लिस्ट में भोजपुरी सुपरस्टार खेसाली लाल यादव के भी कई गाने शामिल हैं। खेसारी की फिल्म बागी का गाना ‘जवनिया में घून लगजाई’ को भी Bhojpuri Hit Song List में जगह दी गई है। इस गाने में खेसारी लाल यादव प्रियंका सिंह और ऋतु सिंह के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं।

इससे पहले भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का गाना ‘गौर करिया दर्शकों को बहुत पसंद आया। इस गाने को भी फैंस ने इतना प्यार दिय़ा कि गाने को लगभग 1 करोड़ व्यूज मिले।
गाने में पवन सिंह डिस्को डांस करते दिख रहे थे।

गौर करिया गाने में मोनालिसा पवन सिंह के साथ दमदार डांस करती देखी गईं। पवन सिंह औऱ मोनालिसा की जोड़ी को बहुत पसंद किाय जाता है। ऐसे में हर बार ये जोड़ी हिट ही रहती है। इस गाने की फैंस में पॉपुलैरिटी की दूसरी वजह है भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और उनका ग्लैमर अवतार।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13: सलमान ने पोल खोली तो अब रश्मि के लिए जहर उगल रहे अरहान, सोशल मीडिया पर मिल रहे नफरत भरे रिएक्शन
2 Kumkum Bhagya 9 December 2019 Episode Preview: शॉकिंग! प्राची के अपहरण से बौखलाई प्रज्ञा, करेगी सारी हदें पार
3 Kahaan Hum Kahaan Tum 9 December 2019, Preview Episode: पूजा की बातें सुन टूट गई मां निशी, क्या एक बार फिर बेटी करेगी आत्महत्या की कोशिश?
ये पढ़ा क्‍या!
X