ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन भारती सिंह की शादी का जश्न शुरू, पहुंचे कई सितारे, देखें PHOTOS

भारती सिंह की शादी की तैयारियां हुईं शुरु, चूड़ा सेरेमनी में पहुंचे कई स्टार।

bharti singh, adaa khan, anita hassnandani, monalisa antaraभारती सुिंह की चूड़ा सेरेमनी में पहुंचे कई टीवी स्टार।
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी का जश्न शुरू हो चुका है। सोमवार को भारती की चूड़ा सेरेमनी के साथ ही शादी की तैयारियां शुरु हो गई हैं। हमेशा की तरह कॉमेडियन काफी प्यारी और खूबसूरत लग रही थीं। इस कार्यक्रेम के दौरान उन्होंने नीता लुल्ला का डिजायन किया हुआ पिंक कलर का लंहगा पहना हुआ था। इस मौके पर टीवी स्टार्स अनीता हसनंदानी यानी ये हैं मोहब्बतें की शगुन, नागिन की अदा खान, पूर्व बिग बॉस प्रतिभागी मोनालीसा अंतरा और साथ निभाना साथिया की पुरानी गोपी बहू जिया मानेक पहुंची।
मोनालीसा ने जल्द दुल्हन बनने वाली भारती की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया- भारती की चूड़ा सेरेमनी। शादी का इंतजार नहीं कर सकती। भारती ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- वेडिंग डायरिज का पहला दिन। सोशल मीडिया पर आई दूसरी कई तस्वीरों में अनीता और अदा को भारती के हाथों में चूड़ा पहनाते हुए देखी जा सकती हैं।
मुंबई में शादी के कुछ कार्यक्रम के बाद 3 दिसंबर को गोवा में हर्ष और भारती शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की थीम है भारती की बारात। शादी का कार्यक्रम तीन दिन है। पूल पार्टी के बाद कॉकटेल और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। हाल ही में कपल ने प्री-वेडिंग वीडियो के जरिए लोगों का ध्यान खींचा था। वीडियो में दोनों की दोस्ती और प्यार साफ दिखाई दे रहा था। दोनों तुम खूबसूरत हो गाने पर डांस करते हुए दिखाई दिए थे जिसे एश किंग और गौरव दगांवकर ने आवाज दी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस शो पर शादी करेंगे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे, जानें पूरा मामला
2 बिग बॉस 11, 28th November एपिसोड Preview: आकाश और हिना ने लिलिपुट बनकर घरवालों की नाक में किया दम
3 Bigg Boss 11: साथ-साथ ‘बबल बाथ’ लेते दिखे आकाश-अर्शी, पानी में की खूब मस्ती
ये पढ़ा क्या...
X