मुझे मालूम भी नहीं वो दिखते कैसे हैं- पिता को याद कर भावुक हुईं भारती सिंह, घर में नहीं लगने देतीं एक भी तस्वीर; जानें वजह

भारती सिंह ने मनीष पॉल के पोडकास्ट में बताया कि वह अपने घर में अपने पिता की तस्वीर तक नहीं लगने देती हैं। पिता के बारे में बात करते हुए भारती सिंह ने कहा, “मेरी जिंदगी में एक ही चीज है मां, पिता हैं नहीं।”

bharti singh, kapil sharma, the kapil sharma show
कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह ने जनता को हंसाने और अपने टैलेंट से उनका दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘कॉमेडी सर्कस’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो‘ तक में भारती सिंह ने अपने किरदारों और अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है। लेकिन असल जिंदगी में भारती सिंह कितनी इमोशनल हैं, वह उनके एक वीडियो को देखकर पता चलता है। दरअसल, भारती सिंह का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह मनीष पॉल से बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वह अपने पिता का जिक्र करते हुए भावुक हो जाती हैं और बताती हैं कि उन्होंने जिंदगी में कभी भी पिता का चेहरा तक नहीं देखा है।

भारती सिंह ने मनीष पॉल के पोडकास्ट में बताया कि वह अपने घर में अपने पिता की तस्वीर तक नहीं लगने देती हैं। पिता के बारे में बात करते हुए भारती सिंह ने कहा, “मेरी जिंदगी में एक ही चीज है मां, पिता हैं नहीं। क्योंकि जब 2 साल की थी, तभी मेरे पिता का निधन हो गया था।”

भारती सिंह ने पिता के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मैंने उन्हें कभी देखा ही नहीं। मेरे घर में उनकी कोई भी तस्वीर नहीं है और न ही मैं लगने देती हूं। मेरी बहन को पता है मेरे पिता का, उसे उनका प्यार भी मिला है। लेकिन मेरे साथ कभी ऐसा नहीं हुआ। भाई ने भी मुझे वो प्यार कभी नहीं दिया, क्योंकि सब उस वक्त काम में ही लगे हुए थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)


भारती सिंह ने अपने पति हर्ष लिम्बाच्या का जिक्र करते हुए आगे कहा, “लेकिन अब जो मुझे मेरे पति से प्यार मिलता है तो मुझे एहसास होता है कि जब एक लड़का आपकी कद्र करता है तो कैसा महसूस होता है।” भारती सिंह के इस वीडियो को एक्टर मनीष पॉल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया।

मनीष पॉल ने भारती के वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “जो लोग हमें खूब हंसाते हैं, वह खुद के अंदर एक गहरे घाव को लिए होते हैं और वह इंसान कोई और नहीं हमारी लाफ्टर क्वीन भारती सिंह है। वह अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव से गुजरी हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि उन्होंने यह बात मेरे साथ साझा की है।”

बता दें कि भारती सिंह अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं। हाल ही में उनकी मां कोविड से ग्रस्त हो गई थीं, जिसे लेकर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह काफी डर गई थीं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मम्मी का फोन आता था कि सामने एक अंकल का निधन हो गया है। मम्मी रोती थी और मुझे यह डर था कि मुझे तो ये फोन नहीं आएगा ना।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट