ताज़ा खबर
 

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शेयर की शादी की बाद की अपनी पहली तस्वीरें

भारती और हर्ष रविवार (3 नवंबर) की शाम शादी के बंधन में बंध गए थे। गोवा में हुई शादी की तस्‍वीरों में हर्ष और भारती पारंपरिक रीति-रिवाजों के बीच सात फेरे लिए।
शादी के बाद हर्ष और भारती द्वारा शेयर की गईं उनकी पहली तस्वीरें।

स्टैंड अप कॉमेडियन भारती सिंह की शादी के बाद की उनकी पहली तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बीच पर मस्ती करती और रोमांटिक लोकेशन्स पर घूमती नजर आ रही हैं। उनकी एक तस्वीर में वह ढलती शाम के वक्त एक्जॉटिक लोकेशन पर हर्ष के साथ खड़ी नजर आ रही हैं। तस्वीर को तकरीबन 1 लाख लोगों ने महज एक दिन में लाइक किया है। इस फोटो के कैप्शन में भारती ने लिखा- जिंदगी का खूबसूरत हिस्सा अब शुरू हुआ है। इसके अलावा भी है जिसमें भारती बीच पर खूमती नजर आ रही हैं और हर्ष उनके पीछे जा रहे हैं। इस तस्वीर को 80 हजार के करीब लोगों ने लाइक किया है और इसके कैप्शन में भारती ने लिखा- प्यार रेत में बना दो जोड़ी कदमों का निशान है।

गौरतलब है कि भारती और हर्ष रविवार (3 नवंबर) की शाम शादी के बंधन में बंध गए थे। गोवा में हुई शादी की तस्‍वीरों में हर्ष और भारती पारंपरिक रीति-रिवाजों के बीच सात फेरे लिए। परिवार व दोनों के कुछ खास दोस्‍त भी शादी में शरीक हुए। फैंस को दोनों की शादी का तब से इंतजार था जब से भारत ने सगाई की थी। फेरों के लिए भारती ने गुलाबी लहंगा पहना, वहीं हर्ष ने पाउडर ब्‍लू शेरवानी के साथ गुलाबी पगड़ी पहनी। दोनों की जोड़ी देखते ही बन रही थी। हाल ही में भारती की ‘हल्‍दी’ की तस्‍वीरें सामने आई थीं, जिनमें वह भावुक नजर आ रही थीं। गोवा में टीवी के कई सितारे शादी का हिस्‍सा बनने पहुंचे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.