उस वक्त बोलने की हिम्मत नहीं थी- शो में भारती सिंह को गलत तरह से छूते थे लोग, मां के साथ भी हुई थी बदसलूकी

भारती सिंह ने मनीष पॉल के शो में बताया कि करियर की शुरुआत में शो के को-ओर्डिनेटर उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश करते थे।

bharti singh, kapil sharma, the kapil sharma show
कॉमेडी की क्वीन भारती सिंह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

‘लाफ्टर चैलेंज’ से लेकर ‘द कपिल शर्मा शो’ और बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट करने वाली भारती सिंह अपने काम और अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं। उन्होंने बतौर कॉमेडियन तो काम किया ही है, साथ ही इन दिनों वह ‘डांस दीवाने’ में होस्ट के तौर पर भी नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर भी भारती सिंह की काफी फैन फॉलोइंग है। लेकिन यह सब कामयाबी भारती सिंह को कई मुश्किलों के बाद हासिल हुई। कॉमेडी क्वीन की जिंदगी में एक वक्त तो ऐसा भी था, जब शो के को-ओर्डिनेटर उन्हें गलत तरह से छूने की कोशिश करते थे।

भारती सिंह ने इस बात का खुलासा मनीष पॉल के पोडकास्ट में किया। इस बारे में बात करते हुए भारती सिंह ने कहा, “कई बार को-ओर्डिनेटर ने मेरे साथ बदसलूकी की। वह मेरी पीठ पर अपना हाथ रगड़ते थे। मैं जानती थी कि यह सब ठीक नहीं हो रहा है, लेकिन फिर मैं सोचती थी कि ये मेरी चाचा की उम्र के हैं। यह बुरे नहीं हो सकते।”

भारती सिंह ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे लगता था कि शायद मैं ही गलत हूं। लेकिन फिर मुझे लगा कि नहीं यह सही नहीं हो रहा है। उस वक्त मुझसे समझ नहीं थी और न ही इस चीज के खिलाफ लड़ने के लिए मुझमें हिम्मत थी। लेकिन अब मैं खुलकर कह सकती हूं कि क्या है क्या नहीं।”

भारती सिंह ने मनीष पॉल के शो में आगे कहा, “अब मैं बिना डरे यह कह सकती हूं कि तुम आखिर देख क्या रहे हो? मैं अब बिना डरे सब कुछ बोल सकती हूं, लेकिन उस वक्त वाकई मेरे अंदर हिम्मत नहीं थी।” भारती सिंह ने शो के दौरान मां के साथ हुई बदसलूकी का भी जिक्र किया।

‘द कपिल शर्मा शो’ की भारती सिंह ने मां से जुड़ी चीजों के बारे में बात करते हुए कहा, “मैंने देखा है कि कैसे दुकानदार पैसे मांगने घर पर आया करते थे। वह मेरी मां का हाथ तक पकड़ लेते थे। मुझे उस वक्त यह समझ नहीं थी कि वह मेरी मां के साथ बदतमीजी कर रहे हैं। एक बार एक व्यक्ति ने उनके कंधे पर भी हाथ रख दिया था। इसपर मां ने कहा कि आपको शर्म नहीं आती है, मेरे बच्चे हैं और आप ऐसे व्यवहार करते हो?” बता दें कि भारती सिंह ने बचपन में ही अपने पिता को खो दिया था, ऐसे में वह अब घर में कहीं पिता की तस्वीर तक नहीं लगने देती हैं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X