ताज़ा खबर
 

कॉमेडियन भारती सिंह ने बॉयफ्रेंड हर्ष के साथ की सगाई, शेयर की तस्वीरें

भारती ने हर्ष के साथ सगाई की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 8:35 AM
भारती ने बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन स्टार वन चैनल के मशहूर शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के तीसरे सीजन से अपने कैरियर की शुरुआत की थी

टेलीविजन की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह नें अपने ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबचिया से सगाई कर ली है। यह जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करके दी है। भारती ने अपने मंगेतर हर्ष के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है “यादगार क्षण, रोका टाइम।” भारती और हर्ष की सगाई की खबरें पहले भी कई बार आ चुकी हैं। लेकिन भारत और हर्ष दोनों ने कभी भी इसकी पुष्टि नहीं की। कुछ महीने पहले भी ऐसी खबरें आई थीं, तब भारती ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है। लेकिन अब यह भारती ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करके इसकी पुष्टि कर दी है।

तस्वीर में भारती ने लाल और सुनहरा रंग का सूट पहना हुआ है। वहीं हर्ष कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है कि सगाई के लिए कोई छोटा ही प्रोग्राम किया गया था, जिसमें परिवार के सदस्य और दोस्त शामिल हुए हों। भारती और हर्ष ने रिएलिटी शो नच बलिए सीजन-8 में भी हिस्सा लिया था, इस शो में उनकी प्रफोरमेंस को काफी सराहा गया। दोनों पिछले सप्ताह शो से बाहर हो गए।

भारती और हर्ष पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। खबर है कि दोनों इसी साल नवंबर में शादी भी कर सकते हैं। भारती ने एक बार अपनी शादी के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा था कि हर लड़की की तरह वो भी शादी करने का सपना देखती हैं। उनके पैरेंट्स भी चाहते हैं कि वो जल्दी शादी कर लें। उन्होने कहा था कि इमानदारी से कहूं तो मैं एक टिपिकल भारतीय गृहिणी के 左旋肉碱副作用 तौर पर खुद को देखना चाहती हूं। जो अपने बच्चों के लिए रोटियां बनाए और शादी के बाद एक सामान्य जीवन बिताए। अपनी शादी को लेकर भारती ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं शादी के लिए बहुत खुश हूं। मैं सबसे ज्यादा उत्साहित मेंहदी और संगीत के लिए हूं। उन्होने कहा था कि मैं फंक्शन पूरी तरह से एंजॉय करना चाहती हूं क्योंकि पूरे साल हमारे पास मस्ती करने के लिए टाइम नहीं होता।

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on May 31, 2017 at 12:09pm PDT

भारती ने बतौर स्टैंडअप कॉमेडियन स्टार वन चैनल के मशहूर शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के तीसरे सीजन से अपने कैरियर की शुरुआत की थी। इस शो में वो दूसरी रनर अप रही थीं। भारती ने इसके अलावा सोनी टीवी के कॉमेडी सर्कस सीरीज में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने झलक दिखला जा, बिग बॉस, इंडियाज़ गॉट टैलेंट, गैंग्स ऑफ हंसीपुर, कॉमेडी क्लासेज जैसे कई टीवी शोज़ में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। भारती के मंगेतर हर्ष स्क्रिप्ट राइटर हैं। टीवी शो कॉमेडी क्लासेज़ और कॉमेडी सर्कस के लेखक हैं। दोनों की सगाई की तस्वीर इंस्टाग्राम पर आते ही उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत बधाइयां दी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App