ताज़ा खबर
 

विकास गुप्ता ने जबरन बनवाया हर्ष के हाथ पर टैटू, दर्द में पति को देख छलक पड़े भारती के आंसू

Bharti Singh and Harsh Limbachiya:शो में एक टास्क आया जिसमें भारती के पति हर्ष को हाथ में टैटू बनवाना होता है। ऐसे में हंसती खेलती भारती के चेहरे की रंगत उड़ती दिखती है। लेकिन तब तक भारती कुछ कहती नहीं हैं।

हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह

Bharti Singh and Harsh Limbachiya: भारती सिंह खतरनाक स्टंट रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ 9 में दिखने के बाद अब खुद का शो लेकर आई हैं। ‘खतरा खतरा खतरा’ नाम के शो को कॉमेडी क्वीन के ही हसबेंड हर्ष लिंबाचिया डायरेक्ट कर रहे हैं। इस शो में टीवी जगत के और भी सेलेब्स समय समय पर दिखाई देते रहेंगे। इस बार शो में विकास गुप्ता ने एंट्री मारी। इस दौरान भारती, हर्ष और विकास ने खूब मस्ती की। शो में एक टास्क आया जिसमें भारती के पति हर्ष को हाथ में टैटू बनवाना होता है। दरअसल, हर्ष से ये काम  विकास करवा रहे होते हैं। ऐसे में हंसती खेलती भारती के चेहरे की रंगत उड़ती दिखती है। लेकिन तब तक भारती कुछ कहती नहीं हैं।

शो के मंच पर एक आरामदायक सीट मंगाई जाती है, जिसमें हर्ष को बैठाया जाता है। हर्ष इस कुर्सी पर बैठ कर टैटू बनवाने लगते हैं। इस पर हर्ष दर्द से करराहते हैं। यह देख भारती स्माइल करके-करते रोने लगती हैं। जैसे ही हर्ष भारती को रोता देखते हैं, वह टैटू बनवाने की प्रक्रिया को रुकवा देते हैं। इसके बाद हर्ष भारती को चुप होने के लिए कहते हैं। भारती खुद को संभालते हुए कहती हैं, ‘ठीक है लेकिन मुझसे टैटू बनते देखा और हंसा नहीं जाएगा।’ देखें वीडियो:-

भारती और हर्ष रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भी नजर आए थे। इस खतरनाक स्टंट बेस्ड शो को फेमस एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने होस्ट किया था। बता दें, रोहित फिल्म सिंबा, सिंघम और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी हिट फिल्में शूट कर चुके हैं। इस शो में भी रोहित के जलवे कमाल के दिखाई दिए। रोहित अपनी फिल्मों के फाइटिंग सीन्स और हवा में उड़ती और एक्शन करती गाड़ियों को शूट करने के लिए फेमस हैं।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App