ताज़ा खबर
 

भजन रिएलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ के जज होंगे शेखर रविजानी और मौनी रॉय, महा जज होंगे बाबा रामदेव!

टेलीविजन में हर तरह के सीरियल और रिएलिटी शो बनते हैं। इस बार टेलीविजन में मेकर्स कुछ अलग करने जा रहे हैं।

Author नई दिल्ली | August 1, 2017 19:05 pm
टेलीविजन पर जल्द एक और रिएलिटी शो आने वाला है जिसमें शो के कंटेस्टेंट्स भजन गाते हुए दिखाई देंगे। इस शो के जज भी खास होंगे

टीवी की दुनिया में रिएलिटी शो की अपनी जगह है। टेलीविजन में हर तरह के सीरियल और रिएलिटी शो बनते हैं। इस बार टेलीविजन में मेकर्स कुछ अलग करने जा रहे हैं। दरअसल, अब तक रिएलिटी शो में डांस, सिंगिग, कामेडी सर्कर, डेटिंग रिएलिटी शो और बिग-बॉस जैसे फॉर्मेट के शोज देखे जा चुके हैं। लेकिन इस बार टीवी पर दर्शक कुछ हट कर देख पाएंगे। अब एक और रिएलिटी शो आ रहा है जिसमें दर्शक भजनों का लुत्फ उठा पाएंगे।

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार टेलीविजन पर जल्द एक और रिएलिटी शो आने वाला है जिसमें शो के कंटेस्टेंट्स भजन गाते हुए दिखाई देंगे। इस शो के जज भी खास होंगे। बाबा रामदेव इस शो को जज करते हुए नजर आएंगे। वहीं उनके अलावा शो में जज के तौर पर टीवी की मशहूर कलाकार ‘नागिन’ फेम मौनी रॉय, शेखर रविजानी और कनिका कपूर भी दिखेंगे। इस शो का नाम रखा जाएगा, ‘ओम शांति ओम’। शो में बाबा रामदेव को महागुरू का स्थान दिया जाएगा। तो वहीं इस शो को होस्ट करेंगे दंगल फेम अपार शक्ति।

इंडियन एक्प्रेस के मुताबिक, शो में कंटेस्टेंट भजन गाएंगे। इस शो को बनाने का मकसद है कि आज की जनरेशन को शो के माध्यम से भजन का ज्ञान दिया जाए। इस शो के जरिए मेकर्स लोगों को नई दुनिया दिखाना चाहते हैं। इस दौरान बाबा रामदेव ज्ञानवर्धक बाते बताएंगे। ‘ओम शांति ओम’ शो की ग्रेंड ओपनिंग के लिए रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्पेशल गेस्ट के तौर पर इन्वाइट किए जाएंगे।

on the stage of The Voice India Kids #kids #yoga #music #singing

A post shared by Baba Ramdev (@swaamiramdev) on

My Blessings to #Bhajan Samrat Padm shri Anup Jalota ji at Singhasth #Mahakumbh, Ujjain.

A post shared by Baba Ramdev (@swaamiramdev) on

Before the rains…

A post shared by mon (@imouniroy) on

Me in Australia to promote yoga & Indian culture, Opera house.

A post shared by Baba Ramdev (@swaamiramdev) on

 

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App