ताज़ा खबर
 

शेर भूल जाने पर आसिफ शेख हुए थे हूटिंग के शिकार, विभूति नारायण ने ननिहाल से जुड़ा सुनाया किस्सा

आसिफ शेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी कलाकार की थी लेकिन बाद के दिनों मे वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनें।

bhabiji ghar par hain aasif sheikh as vibhuti narayan

भाबीजी घर पर हैं के विभूति नारायण उर्फ आसिफ शेख टीवी के मझे हुए एक्टर में शुमार किए जाते हैं। लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ जब वे एक कार्यक्रम में शेर ही भूल गए थे जिसके बाद उनकी खूब हूटिंग हुई थी। ये वाकया बनारस से जुड़ा है जहां आसिफ शेख का ननिहाल है। विभूति नारायण ने बताया कि इसके बाद उनके कजिन उनसे कहा करते थे कि तुम कभी एक्टर बन ही नहीं सकते। तुम्हें लाइन भी बोलनी नहीं आती।

इस पूरे किस्से को बताते हुए आसिफ ने कहा कि छुट्टियों के दिनों में हम बनारस अपने ननिहाल चले जाते थे। उस वक्त बहुत से कजिन आ जाते थे। तो घर में 20 से 25 लोग जमा हो जाते थे। आसिफ ने बताया कि ननिहाल में बहुत बड़ी हवेली थी। और उसी में एक गोडाउन था जिसे हम साफ कर वहां सेट लगाते थे और लोगों को परफॉर्म करने के लिए बुलाते थे। इसके लिए टिकट भी रखा जाता था।

आसिफ ने आगे बताया कि उस दौरान हर कोई अलग अलग एक्ट किया करता था। आसिफ को भी एक शेर पढ़ना था लेकिन वे भूल गए। शेर भूलने के बाद आसिफ की काफी हूटिंग हुई थी। इसी दौरान उन्हें बोला गया कि तुम कभी एक्टर बन ही नहीं सकते।

वहीं संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा कि जब आपके पास काम नहीं है करने के लिए तो डिप्रेशन होता है। और तब बतौर एक्टर आप अंदर से कितना ग्रो हुए हैं किसी को मालूम ही नहीं। आसिफ ने बताया कि ऐसा भी होता था कि 4-5 महीने काम ही नहीं हैं। तब मैं थिएटर करने लगता था। लेकिन मैं एक्टिंग को एन्जॉय करता था। यही मेरा पैशन है।

गौरतलब है कि आसिफ शेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी कलाकार की थी लेकिन बाद के दिनों मे वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनें। लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा जब वे तंगी से गुजरने लगे थे। टीवी और फिल्मों में काम नहीं मिलने के बाद उन्होंने दूरदर्शन के लिए न्यूज रीडर का ऑडिशन भी दिया लेकिन वे रिजेक्ट हो गए। और एक दिन काम नहीं मिलने की वजह से वे मुंबई छोड़ दिल्ली चले आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: शुभांगी अत्रे ने बताया कैसे मिला ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार, ऑडिशन के बाद करना पड़ा था लंबा इंतज़ार
2 TMKOC : ‘मैं किसी की जगह लेने नहीं आई…’- पुरानी अंजली भाभी को रिप्लेस करने पर बोलीं सुनैना फौजदार
3 Bigg Boss 14: मैं कचरे का डब्बा नहीं हूं, रुबीना की इस बात पर भड़के सलमान ने कहा- आप यहां क्या कर रही हैं
ये पढ़ा क्या?
X