ताज़ा खबर
 

विभूति नारायण की हरकतें देख बेटी बोलती है चीप, आसिफ शेख ने बताया पिता का कैसा होता है रिएक्शन

Bhabiji Ghar Par Hain: आसिफ शेख की शादी को 29 साल हो चुके हैं और उनकी पत्नी जेबा हाउसवाइफ हैं। उनकी बेटी मरयम और न ही उनके बेटे अलीजाह शेख का एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट है।

bhabiji ghar par hain aasif sheikh as vibhuti narayan, aasif sheikh daughter, aasif sheikh gather, vibhuti narayan mishra real age,आसिफ शेख की शादी को 29 साल हो चुके हैं और उनकी पत्नी जेबा हाउसवाइफ हैं।

पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में विभूति नारायण तिवारी का रोल कर रहे आसिफ शेख रियल लाइफ में 28 साल की बेटी और 25 साल के बेटे के पिता हैं। बेटी का नाम मरयम और बेटे का नाम अलीजाह शेख है। आसिफ शेख ने बताया था कि शो में विभूति नारायण की कुछ हरकतें उनकी बेटी को अच्छी नहीं लगती है जिसे देख वह चीप कहती है। यही नहीं आसिफ के पिता को अनीता भाभी का विभूति के साथ किया बर्ताव पसंद नहीं आता है।

आसिफ शेख ने बताया कि जब वे अंगूरी से मजाक करते हैं तो उनकी बेटी इन हरकतों को देख उनको चीप कहती है। आसिफ ने बताया कि बेटी की बात पर उसे मैं कहता हूं कि मैं सिर्फ कैरेक्टर प्ले कर रहा हूं मुझे चीप क्यों बुला रही हो, जिसपर वह कहती है कि यह अजीब साउंड करता है। विभूति नारायण ने कहा कि वह कहती है कि जैसे घर पर रहते हो वैसे रहा करो। लेकिन उसको बताया कि मेरे किरदार के लिए बहुत सारी ऊर्जा लगती है। आसिफ शेख ने बताया कि बेटी बाकी के किरदारों को काफी पसंद करती है।

इसके साथ ही आसिफ ने ये भी बताया कि उनके पिता विभूति नारायण के किरदार को काफी पसंद करते हैं। लेकिन उनको भी एक चीज पसंद नहीं आती है। वह है अनु का विभूति के प्रति व्यवहार। आसिफ ने बताया कि शो में अनु की बदतमीजियां पिता जी को बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगाती। वे कहते हैं कि तुम्हारे साथ जो व्यवहार करती है वह अच्छा नहीं लगता है। हालांकि आसिफ यहां भी पिता को समझाते हैं कि ये सिर्फ एक किरदार है लेकिन फिर भी वे कहते हैं कि ऐसा उसे बर्ताव नहीं करना चाहिए।

बता दें आसिफ शेख की शादी को 29 साल हो चुके हैं और उनकी पत्नी जेबा हाउसवाइफ हैं। आसिफ की मानें तो न तो उनकी बेटी मरयम और न ही उनके बेटे अलीजाह शेख का एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट है। मरयम एक टैलेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती हैं। मरयम का जन्म आसिफ की शादी के पहले साल में ही हुआ था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 TMKOC: ‘मुझे भी वैनिटी वैन चाहिए’, जब बड़े भाई को शूट करता देख ‘सोनू’ को लगा एक्टिंग का शौक, पलक सिधवानी ने बताई पूरी कहानी
2 जब माधुरी और जूही ने मिलकर उड़ाया कपिल का मज़ाक, बोलीं- कॉमेडी करो, गाना क्यों गा रहे बीच-बीच में
3 Bigg Boss 14: वीकेंड के वार में रुबीना दिलैक पर भड़के सलमान बोले, ‘मैं कोई कंटेस्टेंट नहीं, ये गलत है और यही आपको भारी पड़ने वाला है’
IPL 2020
X