ताज़ा खबर
 

Bhabiji Ghar Par Hain: DD के लिए न्यूज रीडर के ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट, कोई काम नहीं मिलने से तंग आकर ‘विभूति नारायण’ ने छोड़ दी थी मुंबई

साल 2015 में यस बॉस के राइटर मनु संतोषी एक और सीरियल लिख रहे थे जिसका नाम था भाबी जी घर पर हैं। इसमें विभूति नारायण के किरदार के लिए उनके दिमाग में सिर्फ आसिफ का ही नाम था।

vibhuti narayan mishra real age, vibhuti narayan mishra, aasif sheikh and saumya tandon, saumya tandon,जब मुंबई में आसिफ शेख को कोई काम नहीं मिल रहा था तो वे मुंबई छोड़ दिल्ली चले आए थे।

Bhabiji Ghar Par Hain के विभूति नारायण यानी आसिफ शेख आज टीवी के सबसे सफल एक्टर्स में गिने जाते हैं। लेकिन जब आसिफ एक्टिंग के सपने पाल रहे थे, उस वक्त उनके पिता इसका काफी विरोध किए थे। हालांकि पिता के विरोध के बाजवूद आसिफ नाटकों में अभिनय किया करते थे। और एक्टिंग में अपनी दिलचस्पी बनाए रखी।

आसिफ शेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी कलाकार की थी लेकिन बाद के दिनों मे वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनें। लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा जब वे तंगी से गुजरने लगे थे। टीवी और फिल्मों में काम नहीं मिलने के बाद उन्होंने दूरदर्शन के लिए न्यूज रीडर का ऑडिशन भी दिया लेकिन वे रिजेक्ट हो गए। और एक दिन काम नहीं मिलने की वजह से वे मुंबई छोड़ दिल्ली चले आए।

बता दें, आसिफ शेख ने हमलोग सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। आसिफ ने इस सीरियल के लिए 4-5 एपिसोड शूट किए थे जिसके एवज में उन्हें 15 सौ रुपए मिले। और इन पैसों को आसिफ ने दोस्तों संग पार्टी में खर्च कर दिए थे। इन्हीं दिनों एक वक्त ऐसा भी रहा जब आसिफ शेख के सामने आर्थिक दिक्कतें आ गईं। उन दिनों मुश्किलों से उबरने के लिए आसिफ शेख को अपने गले की सोने की चेन तक बेचनी पड़ी थी। इन्हीं दिनों वह दूरदर्शन में टीवी न्यूज रीडर का ऑडिशन दिया लेकिन वह रिजेक्ट हो गए। आर्थिक तंगी से परेशान होकर आसिफ शेख ने मुंबई छोड़कर दिल्ली चले आए।

दिल्ली में रहने के दौरान आसिफ को कई फिल्मों के ऑफर आए जिसके लिए वे दोबारा मुंबई लौटे। साल 1999 में यस बॉस सीरियल मिला जिसमें उनका किरदार काफी हिट रहा। इससे वे काफी लोकप्रिय हुए। फिर साल 2015 में यस बॉस के राइटर मनु संतोषी एक और सीरियल लिख रहे थे जिसका नाम था भाबीजी घर पर हैं। इसमें विभूति नारायण के किरदार के लिए उनके दिमाग में सिर्फ आसिफ का ही नाम था। इस तरह बड़े पर्दे के सपोर्टिंग एक्टर छोटे पर्दे के स्टार बनें। आज भाबी जी घर पर हैं में आसिफ शेख के फ्लर्टी किरदार विभूति नारायण को लोग काफी पसंद करते हैं।

आसिफ के बच्चे एक्टिंग नहीं करना चाहते हैं: बता दें कि आसिफ के बच्चे अपना करियर एक्टिंग में नहीं बनाना चाहते हैं। जहां आसिफ की पत्नी घर का सारा काम संभालती हैं, वहीं उनकी बेटी मरयम अपनी टैलेंट कंपनी चलाती हैं। आसिफ के बेटे डायरेक्शन की फिल्ड में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आसिफ के बेटे माजिद मजीदी की फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुके हैं।

 

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show : कुछ इस तरह आशुतोष राणा ने रेणुका शहाणे से कही थी दिल की बात, कपिल के शो पर एक्टर ने खोले दिल के राज
2 Kundali Bhagya 21 Sep 2020 Preview: प्रीता के खुलासे से शॉक हुई माहिरा, सृष्टि के छलके आंसू
3 मनवीर गुर्जर से लेकर जूही परमार तक, जानिये इन दिनों क्या कर रहे हैं Bigg Boss के ये विनर
ये पढ़ा क्या?
X