ताज़ा खबर
 

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर चिंतित हैं ‘गोरी मेम’, कहा- ‘नहीं मिली अभी तक पेमेंट’

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: भाबीजी घर पर हैं की 'गोरी मेम' यानी सौम्या टंडन दोबारा सेट पर जाने से डर रही हैं। सौम्या टंडन ने कहा...

दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर चिंतित हैं सौम्या टंडन

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: लॉकडाउन (Lockdown) के चलते टीवी सीरियल्स की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी लेकिन अब महाराष्ट्र सरकार ने प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है। ऐसे में सीरियल भाबीजी घर पर हैं की ‘गोरी मेम’ यानी सौम्या टंडन दोबारा सेट पर जाने से डर रही हैं। इसके अलावा सौम्या टंडन को पेमेंट मिलने में भी देरी हो रही है।

पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान सौम्या टंडन ने बताया, ‘मुझे मेरी पेमेंट मिलने में बहुत ज्यादा देरी हो रही है। ये परिस्थितियां काफी गंभीर हैं हालांकि, मुझे अपने प्रोड्यूसर पर पूरा भरोसा है। मुझे विश्वास है कि वह जल्द से जल्द मुझे पैसे दे देंगे लेकिन ये सच है कि मुझे भी पेमेंट मिलने में देरी हो रही है।’ वहीं सौम्या दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर भी चिंतित दिखीं और जारी गाइडलाइन पर भी सवाल उठाए।

सौम्या टंडन ने कहा, ‘मैं अभी भी वह नियम नहीं ढूंढ पा रही हूं जिसमें इस बात को कहा हो कि हर एक का कोरोना टेस्ट होना जरूरी है। मुझे चिंता है क्योंकि नेटवर्क और प्रोड्यूसर ग्राउंड पर जाकर काम नहीं करते हम लोग करते हैं। कोरोना में कई बार बॉडी लक्षण बाद में दिखाती है। ऐसे में टेस्ट होना चाहिए। इसके अलावा इन नियमों का पालन हो इसकी जांच होनी चाहिए।’

सौम्या ने पैसे न मिलने के कारण एक्टर्स को हो रही आर्थिक तंगी पर भी दुख प्रकट किया। सौम्या ने कहा कई ऐसे एक्टर्स हैं जिनकी आर्थिक हालत ठीक है। उन्हें किराया भरना होता है, अपने पेरेंट्स की देखभाल करनी होती है। हमारी इंडस्ट्री में 90 दिन का क्रेडिट पीरियड होता है। मुझे लगता है कि इतना पैसा प्रोडक्शन हाउस को मिल गया होगा। ऐसे में कलाकारों को उनका पैसे दे देना चाहिए।

बता दें कि सरकार ने प्रोड्यूसर्स को सीरियल्स की शूटिंग शुरू करने की इजाजत कई सारी शर्तों के साथ दी है। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 coronavirus: ‘6 साल पहले कैसे पता चल गया बीमारी के बारे में’, ‘लापतागंज’ के एपिसोड 86 को देख फैंस हैरान
2 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: लंदन से लौटे जेठालाल का बापू जी ने उतारा विदेशी भूत, सड़क पर बाल कटा रहे टप्पू के पापा बबीता को देख हुए नौ दो ग्यारह
3 The Kapil Sharma Show: क्यों गर्लफ्रेंड को कब्रिस्तान ले जाया करते थे संजय दत्त, एक्टर ने शेयर किया किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X