ताज़ा खबर
 

Bhabiji Ghar Par Hain में अब नजर नही आएंगी ‘गोरी मेम’!, सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर निकला COVID-19 पॉजिटिव

Bhabiji Ghar Par Hain: टीवी शो भाभी जी... के सेट तक अब कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। जिसके बाद...

Bhabiji Ghar Par Hain: सौम्या टंडन का हेयर ड्रेसर निकला COVID-19 पॉजिटिव

Bhabiji Ghar Par Hain: ‘भाबीजी घर पर हैं!’ से जल्द ही अनीता भाभी का किरदार निभान वालीं एक्ट्रेस सौम्या टंडन की विदाई हो सकती है। अमर उजाला में छपी रिपोर्ट के अनुसार सौम्या टंडन कोरोना काल में अपनी फीस घटाए जाने से नाराज हैं। सौम्या कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते शूटिंग शुरू करने के पक्ष में नहीं हैं। सौम्या का एक छोटा बच्चा भी है, जिसका उन्हें बहुत ख्याल रखना होता है ऐसे में हो सकता है कि सौम्या शो को अलविदा कह दें।

इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भाभी जी घर पर हैं’ के सेट पर एक्ट्रेस सौम्या टंडन की हेयर ड्रेसर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। टेस्ट रिपोर्ट के सामने आते ही हेयर ड्रेसर को क्वारंटाइन कर दिया गया है और उनका ट्रीटमेंट चल रहा है। टेलीचक्कर की एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक सौम्या टंडन के हेयर ड्रेसर के कोरोना पॉजिटिव निकलने की बात सामने आते ही शो के मेकर्स ने सौम्या को दिन के लिए आराम करने की नसीहत दी है।

गौरतलब है कि इससे पहले सीरियल ‘एक महानायक डॉक्टर बीआर अम्बेडकर’ के कलाकार जग्गनाथ निवांगुने और कई लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से टीवी इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है और सभी शो के मेकर्स शूटिंग पर इस बात का पूरी तरह ख्याल रखने की कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह की कोई लापरवाही न बरती जाए जिससे ये संक्रमण फैल सके। लेकिन फिर भी कोरोना का कहर आए दिन किसी न किसी शो के सेट पर अपने पैर पसारने पहुंचता जा रहा है।

बता दें एकता कपूर से लेकर राजन शाही तक कई प्रोड्यूसर्स ने अपने सीरियल्स की शूटिंग शुरु कर दी है। वहीं न सिर्फ ‘एक महानायक बीआर अम्बेडर’ और ‘भाभीजी घर पर हैं’ बल्कि ‘मेरे साई’ के सेट पर भी एक स्टाफ का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव निकला था। जिसके बाद इस सीरियल की शूटिंग को कुछ दिन के लिए रोकना पड़ा था। हालांकि अब स्थिति सामान्य होते ही फिर से ‘एक महानायक बीआर अम्बेडर’ और ‘मेरे साई’ की शूटिंग शुरु हो चुकी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: ऋषि कपूर की मां क्यों देना चाहती थी नीतू कपूर को मेडल, एक्ट्रेस ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा
2 Kumkum Bhagya: ‘कुमकुम भाग्य’ में होगी मनीष खन्ना की धमाकेदार एंट्री, विलेन के अवतार में आएंगे नज़र
3 जब शाहरुख खान के पीछे पत्थर लेकर दौड़ पड़े थे ‘फौजी’ के डायरेक्टर कर्नल राज कपूर, ये थी नाराजगी की वजह
ये पढ़ा क्या?
X