scorecardresearch

‘भाभीजी घर पर हैं’ की टीम पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, जीतू गुप्ता के बेटे का हुआ निधन

भाभीजी घर पर हैं के जीतू गुप्ता के बेटे का बीते कई दिनों से इलाज चल रहा था।

‘भाभीजी घर पर हैं’ की टीम पर फिर टूटा दुखों का पहाड़, जीतू गुप्ता के बेटे का हुआ निधन
जीतू गुप्ता के बेटे का निधन

टेलीविजन जगत से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। मशहूर टीवी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ फेम जीतू गुप्ता के 19 वर्षीय बेटे का निधन हो गया है। जीतू के बेटे का नाम आयुष था और वो काफी समय से अस्पताल में भर्ती थे। उनके आखिरी समय की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। टीवी जगत के तमाम लोग जीतू के बेटे के निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं।

कॉमेडियन सुनील पाल ने सोशल मीडिया पर जीतू के बेटे के निधन की जानकारी साझा करते हुए लिखा,”RIP, भाबी जी घर पर है के एक्टर, मेरे भाई जीतू के सुपुत्र आयुष (19 साल) नहीं रहे।’

सुनील पाल ने जीतू गुप्ता के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जिसमें खुद जीतू ने अपने बेटे के निधन के बारे में बताया। उन्होंने लिखा,”नहीं रहा मेरा बाबू आयुष।”

बता दें कि जीतू के बेटे आयुष गुप्ता बीते कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। जीतू ने कुछ दिन पहले खुद इस बात की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए फैंस को दी थी। उन्होंने अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे बेटे की तस्वीर शेयर की थी। जिसे देख उनके फैंस काफी दुखी हुए और बेटे के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने लगे।

जीतू ने कैप्शन में बताया था कि वो किस दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने लिखा था,”बेटे आयुष के बारे में पोस्ट पढ़ने के बाद आप सब की लगातार कॉल उसके हाल पूछने के लिए आ रहे। लेकिन आप लोगों से हाथ जोड़कर ?अनुरोध है सिर्फ अपने आशीर्वाद और भगवान से प्रार्थना करें क्योंकि इस वक्त उसकी हालत बहुत सीरियस है,मैं बिल्कुल बात करने की स्थिति में नहीं हूं और संभव नहीं है कि इतने सारे कॉल………..” 27 सितंबर को भी जीतू ने बताया था कि उनके बेटे की हालत गंभीर है और उन्हें प्रार्थना की जरूरत है।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 02:55:17 pm