ताज़ा खबर
 

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: ‘मनमोहन तिवारी’ के पास है करोड़ों की संपत्ति और शानदार गाड़ियां, एक दिन की लेते हैं इतनी फीस

रोहिताश गौड़ भाभी जी.. शो में अपने किरदार के लिए एक दिन का 60 हज़ार रूपए लेते हैं। उनकी पत्नी एक रिसर्चर हैं और उनकी दो बेटियां हैं।

rohitash gaud, rohitash gaud net worth, rohitash gaud per day feesरोहिताश गौड़ ने कई बड़ी बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है

एंड टीवी के मशहूर कॉमेडी शो, ‘भाभी जी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी का अंदाज़ सबको बहुत भाता है। वो हैं तो भोली ‘अंगूरी भाभी’ भाभी के पति लेकिन उनकी नज़र रहती है अपनी खूबसूरत पड़ोसन, ‘अनीता भाभी’ पर। मनमोहन तिवारी का यह शानदार किरदार रोहितास गौड़ निभाते हैं। रोहिताश ने अपने करियर की शुरुआत थियेटर जगत से की बाद में वो टीवी और फिल्मों की दुनिया में आए। 54 वर्षीय रोहिताश गौड़ ने अपने करियर में खूब शोहरत और दौलत कमाई है।

करोड़ों रुपए और शानदार गाड़ियों के मालिक हैं ‘मनमोहन तिवारी’- मनमोहन तिवारी भाभी जी शो में तो कच्छे – बनियान का बिज़नेस करते हैं और अपने नौकर को कई- कई महीनों तक कंजूसी के कारण पैसे नहीं देते लेकिन एक लीडिंग वेब पोर्टल के अनुसार, रियल लाइफ में वो करोड़पति हैं। हालांकि उनके पास कुल कितनी संपत्ति है इसकी जानकारी नहीं है क्योंकि रोहिताश अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने में विश्वास रखते हैं। उनके पास कई शानदार गाड़ियां भी हैं।

एक दिन की लेते हैं इतनी फ़ीस- रोहितास गौड़ भाभी‘ जी घर पर हैं’ में अपने किरदार मनमोहन तिवारी के लिए एक दम फिट बैठते हैं और लोगों ने उन्हें बहुत प्यार भी दिया है। शो में मुख्य किरदार निभाने वाले रोहिताश गौड़ को हर दिन के हिसाब से 60 हज़ार रुपए मिलते हैं।

पत्नी हैं रिसर्चर, दो बच्चों के पिता हैं रोहिताश- रोहिताश गौड़ की पत्नी रेखा एक रिसर्चर हैं। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रेखा कैंसर रिसर्च के लिए काम करती हैं। वो बेहद सिंपल लुक में नजर आती हैं। उन्हें कुछ मौकों पर पति रोहिताश गौड़ के साथ देखा जा सकता है। रोहिताश गौड़ की दो बेटियां भी हैं जिनके नाम हैं- गीती गौड़ और संजिती गौड़।

कई बॉलीवुड फिल्मों में कर चुके हैं काम- टीवी शोज़ के अलावा रोहिताश गौड़ कई बॉलीवुड फिल्मों में काम करते रहे हैं। आमिर खान की फिल्म, ‘पीके’ में उनके पुलिस इंस्पेक्टर पांडे के किरदार को खूब सराहना मिली थी। कुछ बेहतरीन बॉलीवुड फ़िल्में जिनमें रोहिताश गौड़ ने काम किया है- वीर सावरकर, प्रथा, पिंजर, मुन्नाभाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्नाभाई, 3 इडियट्स, अतिथि तुम कब जाओगे? आदि।

Next Stories
1 फार्मर प्रोटेस्ट: हिमांशी खुराना ने कंगना रनौत का गधे के साथ कार्टून किया शेयर, बिग बॉस फेम एक्ट्रेस को मिल रहे ऐसे रिएक्शन
2 Bigg Boss 14: रुबीना और अभिनव इस नवंबर तक लेने वाले थे तलाक, रुबीना ने खोले राज- अगर यहां न होते तो शायद साथ न होते
3 Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को देख शर्माए सतीश कौशिक बोले- कपिल इनको क्यों ले आए, ये मेरी 34 वां क्रश थीं
ये पढ़ा क्या?
X