ताज़ा खबर
 

जानें-क्या है ‘भाभी जी घर पर हैं’ के ‘पेलू’ का असली नाम, बगैर डायलॉग बोले लेते हैं इतनी फीस..

भाभी जी घर पर हैं शो टीवी के पॉपुलर कॉमेडी सीरियल्स में से एक है। वैसे तो इस शो का हर कैरेक्टर अपने आप में अलग है। लेकिन पेलू रिक्शावाला एक ऐसा कैरेक्टर है जो बिन डायलॉग के ही...

टीवी सीरीयल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में पेलू एक्टर अक्षय पाटिल

टीवी सीरीयल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabhi Ji Ghar Par Hain) के लाखों फैंस हैं। इस शो में हर एक कैरेक्टर अपने आप में किसी दिलचस्प कहानी से कम नहीं है। चाहे वो शो में छोटे-छोटे रोल निभाने वाले टीकाराम, मलखान, सक्सेना जी हों या फिर लीड रोल में नज़र आने वाले विभूति नारायण मिश्रा या मनमोहन तिवारी सभी अपने आप में एक अलग कहानी बयां करते हैं। लेकिन ये सब तो डायलॉग बोलने वाले आर्टिस्ट हैं। इन सबके बीच इस शो का एक ऐसा भी कैरेक्टर है जो दर्शकों के दिल पर बिन बोले ही राज करता है और वो है इस शो का रिक्शावाला ‘पेूलू’ भाभी जी… के इस कैरेक्टर को फैंस खूब पसंद करते हैं।

यूं तो पेलू के बारे में इंटरनेट पर अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है। लेकिन सोशल मीडिया से मिली इंर्फोरमेशन के मुताबिक पेलू का असली नाम अक्षय पाटिल है। वहीं उनकी एक फोटो बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह के साथ भी देखने को मिली है। इस फोटो में रणवीर अपनी फिल्म बाजीराव मस्तानी वाले लुक में नज़र आ रहे हैं। तो पेलू भी जींस टी-शर्ट में दिख रहे हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए ही ये भी पता चलता है कि अक्षय काफी टाइम से इस इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।

वहीं भाभी जी घर पर हैं मैं उनकी फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें एक एपिसोड के 15 से 20 हजार रुपये मिलते हैं। हालांकि उनकी कमाई को लेकर पूरी तरह स्पष्टता नहीं है। लेकिन शो में अक्षय ने एक ना बोल पाने वाले रिक्शावाले का किरदार निभाकर उसमें जान फूंक दी है। इस शो में पेलू अपने साथ हमेशा एक रेडियो रखता है और उसका इस्तेमाल बहुत ही चतुराई से तब करता है जब विभूति या तिवारी की हालत खराब होती है। तब वो दोनों की बुरी हालत पर रेडियों में गाने बजाता है।

इतना ही नहीं भाभी जी घर पर हैं देखने वाले दर्शक, ‘पेलू’ की मुस्कान के दीवाने हैं। वो बोल तो कुछ नहीं पाता लेकिन बिना बोले अपने पास से जो जवाब की पर्चियां देता है वो अच्छे-अच्छे की बोलती बंद कर देती हैं। पेलू मार्डन कॉलोनी के इर्द-गिर्द ही रिक्शा चलाते दिखता है और कॉलोनी की हर एक खबर पर अपनी नज़र रखता है। जिसके बाद मौका आने पर चौका मारते हुए कई बार लोगों को कई बातों का खुलासा कर फंसा भी देता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 The Kapil Sharma Show: जब सलमान खान को असल गुंडों से खानी पड़ी थी मार, कपिल के शो पर सोहेल खान ने शेयर किया मजेदार किस्सा
2 Bhabhi Ji Ghar Par Hain: दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर चिंतित हैं ‘गोरी मेम’, कहा- ‘नहीं मिली अभी तक पेमेंट’
3 coronavirus: ‘6 साल पहले कैसे पता चल गया बीमारी के बारे में’, ‘लापतागंज’ के एपिसोड 86 को देख फैंस हैरान
IPL 2020 LIVE
X