ताज़ा खबर
 

‘बेहद’ स्टार कुशाल टंडन ने जेनिफर विंगेट को बर्थडे पर दिया यह खास सरप्राइज, देखें तस्वीरें

यह सब देखकर जेनिफर बेहद खुश हुईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में मेकअप रुम पूरा फूलों से सजा नजर आ रहा है।

कुशाल ने जेनिफर के मेकअप रुम को फूलों से सजा दिया और उन्हें भगवान बुद्ध का एक स्टेचू भी गिफ्ट में दिया।

सोनी टीवी के शो बेहद में माया के किरदार में नजर आने वाली जेनिफर विंगेट कल 32 साल की हो गई हैं। जेनिफर ने ये दिन बेहद के सेट पर ही गुजारा। इस मौके पर बेहद में उनके कोस्टार कुशाल टंडन ने अपने ही अंदाज में गिफ्ट किया है। शो में जेनिफर कुशाल की ऐसी प्रेमिका की भूमिका में हैं जो उसके साथ अपना रिश्ता खत्म करना चाहता है। कुशाल ने जेनिफर के जन्मदिन के मौके पर सेट पर ही उन्हें खास सरप्राइज देने की योजना बनाई। कुशाल ने जेनिफर के मेकअप रुम को फूलों से सजा दिया और उन्हें भगवान बुद्ध का एक स्टैच्यू भी गिफ्ट में दिया।

यह सब देखकर जेनिफर बेहद खुश हुईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी शेयर किया। वीडियो में मेकअप रुम पूरा फूलों से सजा नजर आ रहा है। जेनिफर वीडियो में कहती दिख रही हैं कि कुशाल टंडन आपको बहुत बहुत धन्यवाद मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं हैं मैं बेहद खुश हूं। तुमने वो किया है जो तुम सबसे अच्छा सोच सकते हो। यहां पर भगवान बुद्ध भी मौजूद हैं। उन सभी स्पॉटबॉय को धन्यवाद जिन्होंने रात भर मेरे रुम को सजाने के लिए मेहनत की है। कुशाल तुम एक रॉकस्टार हो और ये मेरा आज तक सबसे अच्छा बर्थ डे है। थैंक्यू.

जेनिफर के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद से 836 लोगों ने देखा है। कुशाल ने इस मौके पर एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा है- ये आपका  बर्थ डे है। पहले तो मैं कहना चाहूंगा कि आप हमेशा खुश रहें। हमेशा ऐसे ही चमकती रहें। और जल्द ही आपको आपका फ्रेंच मैन मिले ताकि जब मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यूरोप ट्रिप पर जाऊं तो आप मेरी लोकल गाइड बनें। मैं आप पर पूरा एक चैप्टर लिख सकता हूं लेकिन आप जानती हैं कि वो क्या होगा इसलिए अभी इसे सीक्रेट ही रहने दें। एक शानदार दोस्त को-स्टार और दुश्मन बनने के लिए धन्यवाद।

https://www.jansatta.com/entertainment/

एंटरटेनमेंट टॉप 5: विवेक ओबेरॉय को याद आए सलमान, अभिजीत का अकाउंट फिर सस्पेंड और अन्य

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कुमकुम भाग्य, 30 मई 2017 फुल एपिसोड: वापस डेंजर जोन में जा पहुंची प्रज्ञा, क्या बचा पाएगी अपने अभी को!
2 ये है मोहब्बतें, 30 मई 2017 फुल एपिसोड: रौशनी के एक झूठ के कारण, जेल की हवा खाने को मजबूर हुआ आदी!
3 इन आलीशान गाड़ियों के मालिक हैं आपके चहेते टीवी स्टार्स, जानिए क्या आपसे मिलती है पसंद-नापसंद
ये पढ़ा क्या?
X