scorecardresearch

जानिए क्या है ‘बेहद’ स्टार कुशाल टंडन का ‘फिटनेस फंडा’, इन आसान तरीकों से आप भी पा सकते हैं अट्रैक्टिव लुक्स

साल 2011 में टीवी शो एक हजारों में मेरी बहना है से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कुशाल टंडन ने नच बलिए सीजन 5, बिग बॉस सीजन 7 और खतरों के खिलाड़ी (सीजन 5) जैसे रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के अलावा बैड कंपनी और आई लव हर जैसे टीवी शो में भी काम किया है।

Beyhadh Star Kushal Tandon, Kushal Tandon Fitness Formula, Kushal Tandon Nutrition Diet, Kushal Tandon Work Out, Kushal Tandon Work Out, Kushal Tandon Movies, Kushal Tandon Fitness, Kushal Tandon HD Pictures, Kushal Tandon Unknown Facts, Bollywood news in Hindi
कुशाल का फिटनेस मंत्र है- अच्छा खाओ और रोज कसरत करो।

साल 2011 में टीवी शो एक हजारों में मेरी बहना है से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कुशाल टंडन ने नच बलिए सीजन 5, बिग बॉस सीजन 7 और खतरों के खिलाड़ी (सीजन 5) जैसे रिएलिटी शो में हिस्सा लेने के अलावा बैड कंपनी और आई लव हर जैसे टीवी शो में भी काम किया है। फिलहाल कुशाल सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक बेहद में काम कर रहे हैं। इस शो में कुशाल अर्जुन शर्मा का किरदार निभाते हैं जो अपनी ही बॉस पर फिदा है। दिल्ली के हंसराज कॉलेज में पढ़े कुशाल अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और आज हम आपको यहां पर उनकी फिटनेस का राज बता रहे हैं। आइए जानते हैं कि गानों के वीडियो और कई धारावाहिकों में काम कर चुके कुशाल खुद को किस तरह रखते हैं फिट।

अंग्रेजी मनोरंजन साइट फिटनेस मंत्रा के मुताबिक कुशाल का फिटनेस मंत्र है- अच्छा खाओ और रोज कसरत करो। रिपोर्ट के मुताबिक कुशाल किसी विशेष डाइट चार्ट को फॉलो करने में यकीन नहीं रखते हैं। कुशाल तकरीबन सब कुछ खाते हैं लेकिन वह अच्छी तरह जानते हैं कि कहां पर फुल स्टॉप लगाना है। वह एक दिन में तकरीबन ढाई घंटे तक वर्कआउट करते हैं और इसमें वेट और कार्डियो दोनों को शामिल करते हैं। किसी विशेष न्यूट्रीशन रूल को नहीं फॉलो करने वाले कुशाल खुद को एक फूडी मानते हैं और वह एक तगड़े नॉन वेजिटेरियन हैं। नॉन वेज फूड में भी जहां तक चुनाव का मामला है कि तो कुशाल प्रॉन्स, रेट मीट पसंद करते हैं। व्हाइट मीट से थोड़ा परहेज करने वाले कुशाल अपनी मां के हाथ की बनी दाल और चिली पनीर बहुत पसंद करते हैं।

जहां तक नाश्ते का सवाल है तो कुशाल को उनके खाने की मेज पर नाश्ते में प्रत्येक दिन एग व्हाइट चाहिए होता है। वह ना तो चाय और ना ही कॉफी पीना पसंद करते हैं। लंच में उनके लिए मछली या चिकन रोटी और ब्राउन राइस और खूब सारे सलाद के साथ सर्व किया जाता है। मीठे में वह चॉकलेट और पेस्ट्री खाने के शौकीन हैं। अल्कोहल की बात करें तो कुशाल को स्कॉच पसंद है और नॉन अल्कोहलिक ड्रिंक में वह उनकी कोई विशेष पसंद नहीं है। भारत में पले बड़े कुशाल को स्ट्रीट फूड में पानी पूरी और ड्राई भेल बहुत पसंद है।

https://www.instagram.com/p/BVnIcgXgxgn/?taken-by=therealkushaltandon&hl=en

https://www.instagram.com/p/BVUia2WAsHR/?taken-by=therealkushaltandon&hl=en

https://www.instagram.com/p/BUCm_svj2a7/?taken-by=therealkushaltandon&hl=en

 

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.