ताज़ा खबर
 

‘बेहद’ सीजन 3 में बिलकुल डिफरेंट लुक में नजर आएंगी जेनिफर विंगेट, जानिए क्या होगा अलग

शो का दूसरा सीजन खत्म होने वाला है। संभवता सीजन 2 समय (पीयूष सचदेवा) की मौत के साथ खत्म हो। शो में पहले दिखाया जा चुका है कि वो माया को किस तरह अर्जुन को उसका पास्ट बता देने के लिए धमकाता है।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 10:49 AM
माया इस प्रोमों में प्रेगनेंट दिख रही हैं और अर्जुन के साथ बेहद खुश नजर आ रही है।

सोनी टीवी का शो बेहद सीजन 3 के लिए तैयार है। शो का नया प्रोमो जारी हो चुका है जिसमें माया (जेनिफर विंगेट), अर्जुन (कुशाल टंडन) नजर आ रहे हैं। माया इस प्रोमों में प्रेगनेंट दिख रही हैं और अर्जुन के साथ बेहद खुश नजर आ रही है। प्रोमो में अयान (सुमित भारद्वाज) और वंदना(स्वाति शाह) भी नजर आ रही हैं। प्रोमो में दिखाया जाता है कि माया अर्जुन को एक सजे हुए कमरे में ले जाती है और पूछती है कि क्या उनके बच्चे को ये कमरा पसंद आएगा। इसके जवाब में अर्जुन कहते हैं कि बिल्कुल जब बच्चे के पापा को इतना पसंद आया है तो बच्चे को भी पसंद आएगा।

प्रोमो में नजर आ रही वंदना इसे देखकर अयान से कहती हैं कि मां बनने का अहसास सभी को बदल देता है लेकिन अयान को अभी भी माया पर भरोसा नहीं है और वो कहता है “माया वो औरत है जो कभी बदल नहीं सकती है। शो का दूसरा सीजन खत्म होने वाला है। संभवता सीजन 2 समय (पीयूष सचदेवा) की मौत के साथ खत्म हो। शो में पहले दिखाया जा चुका है कि वो माया को किस तरह अर्जुन को उसका पास्ट बता देने के लिए धमकाता है।

शो से जुड़े हुए और भी कई सवाल हैं जैसे क्या सांझ इस बात का पता लगा पाएगी कि उसके पिता की मौत के पीछे माया का हाथ है। ऐसी अफवाहें हैं कि वो समय को जेल के पीछे भेजकर अर्जुन के साथ एक खुशहाल जिंदगी जीना चाहेगी। आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि माया दुल्हन के भेष में तैयार होकर समय के सामने आती है। वो उसे पहले ही ब्लैकमेल कर चुका होता है कि वो उसकी शादी की रात मिलेगा।

अगर खबरों पर यकीन करें तो वो माया को किडनैप कर लेगा लेकिन हमें नहीं दिखाया जाएगा कि क्या होगा। इसी बीच सांझ समय के लिए एक जाल बिछाती है और वो समय के साथ शादी करने का ड्रामा करने का ड्रामा करके माया- समय की साजिश का खुलासा करेगी।बेहद टीवी पर अक्टूबर 2016 से आ रहा है। ये शो एक मजबूत प्रेम कहानी के साथ साइको थ्रिलर शो है। शो को तमिल और तेलगू में भी प्रसारित किया जा चुका है।

https://www.jansatta.com/entertainment/de

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App