ताज़ा खबर
 

Beyhadh 2 preview, December 6, 2019, Jennifer Winget: रूद्र फंसता जा रहा है माया के जाल में, बेटे को बचाने के लिए क्या करेगा मृत्युंजय रॉय?

Beyhadh 2 preview, December 6, 2019: माया रुद्र के सामने एक शर्त रखती है कि उसे अगले तीन दिन उसके साथ बिताने होंगे। रूद्र बिना सोचे समझे समझौते पर हस्ताक्षर कर देता है और फिर...

Beyhadh 2: बेटे को माया से बचाने के लिए क्या करेगा मृत्युंजय रॉय

Beyhadh 2 preview December 6, 2019, Jennifer Winget: बेहद 2 का आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रूद्र को अगले तीन दिनों तक माया के साथ रहना है। फिलहाल रूद्र, माया के जाल में फंसता हुआ दिख रहा है। बदले की आग में जलती माया रुद्र के सामने एक शर्त रखती है कि उसे अगले तीन दिन उसके साथ बिताने होंगे। रूद्र बिना सोचे समझे समझौते पर हस्ताक्षर कर देता है।

माया के प्लान से बेखबर रूद्र इस सौदे से काफी खुश होता है कि अब उसे बहुत ज्यादा पैसे निकालने की जरूरत नहीं होगी। रुद्र इस पूरे सौदे के बारे में अनन्या को बताता है। जिसके बाद वो दोनों इसपर सोचने की कोशिश करते हैं कि आखिर माया उससे चाहती क्या है और वो इन तीन दिनों में क्या करने वाली है।

अब आने वाले एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि माया मृत्युंजय रॉय के परिवार में वापस आने के लिए इन तीन दिनों का उपयोग किस प्रकार करती है। क्या माया, रूद्र से उसके परिवार के बारे में जानकारी निकालना चाहती है? या फिर उसका टारगेट रूद्र का भाई ऋषि है। फिलहाल माया ऋषि के इर्द गिर्द जाल बुन रही है ऐसे में ज्यादादेर तर ऋषि का बच पाना आसान नहीं होगा।

वहीं एमजे रॉय का मानना ​​है कि किसी ने ऋषि और रुद्र को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। वो जानना चाहता है कि वो व्यक्ति कौन है। वो इस बात से भी खुश नहीं है कि रुद्र ने अपने बिजनेस के लिए एक निवेशक ढूंढ लिया है क्योंकि वो चाहता है कि रुद्र और उसके बीच कोई तीसरा न आए और वो ही अपने बेटे की कंपनी में निवेश करे। जिसके बाद मजे रॉय आमिर से निवेशक का पता लगाने और सौदे को रद्द करने के लिए कहता है।

वहीं बेहद 2 के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि ऋषि पूरी तरह से माया पर लट्टू होता हुआ नजर आता है। ऐसा लगता है कि वो माया के प्यार में पूरी तरह से पागल हो गया है। वहीं एमजे रॉय अपने दोनों बेटों को खुश देखकर काफी अच्छा महसूस करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bigg Boss 13 के घर में लगातार हाथापाई के शिकार आसिम! सिद्धार्थ के हिंसक रवैये पर बुरी तरह भड़के फैंस उठा रहे सवाल..
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 6 December 2019, Preview Episode: नायरा-कार्तिक की जिंदगी में आया नया मोड़, प्यार का इजहार करने से घबराए दोनों
3 Kumkum Bhagya: पूरब पर टूटेगा कहर, फिर रौद्र रूप दिखा सकती है आलिया
ये पढ़ा क्या?
X