ताज़ा खबर
 

Beyhadh 2 preview, December 13, 2019, Jennifer Winget: एमजे की आहट सुन माया के उड़े होश, डर के मारे कांपे हाथ पैर

Beyhadh 2 preview, December 13, 2019: एमजे रॉय की आहट सुन माया काफी ज्यादा परेशान हो जाती है। माया को उसका अतीत याद आने लगता है और उसके हाथ पैर कांपने लगते हैं। माया एमजे रॉय से इतना ज्यादा डर महसूस करती है कि...

Beyhadh 2, Beyhadh 2 preview December 13, MJ roy son Rudra Deal With maya, Jennifer Winget, Ashish Chaudhary, Shivin Narang, Beyhadh 2 preview episode, beyhadh 2 episode 10, beyhadh 2 13 december 2019, Behyad 2 Story, Beyhad 2 Show Characters , Entertainment news, Bollywood news, Television news, Bollywood news, tv news, Jennifer Winget AKA Maya Jaisingh, Jennifer Winget viral picsBeyhadh 2: एमजे की आहट सुन डर के मारे कांपे माया के हाथ पैर

Beyhadh 2 preview December 13, 2019, Jennifer Winget: बेहद 2 में अब तक जहां माया का खूंखार रूप देखने को मिल रहा था लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि माया का अतीत उसको कमजोर कर रहा है। बेहद 2 के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि मृत्युंजय रॉय यानी एमजे बेटे रूद्र से मिलने उसकी कंपनी में आ रहा होता है। इस दौरान माया भी वहीं पर मौजूद होती है। एमजे रॉय की आहट सुन माया काफी ज्यादा परेशान हो जाती है।

माया को उसका अतीत याद आने लगता है और उसके हाथ पैर कांपने लगते हैं। माया एमजे रॉय से इतना ज्यादा डर महसूस करती है कि वो रोने लगती है और डर के मारे रूद्र के कमरे की टेबल के नीचे छिप जाती है। रूद्र माया को टेबल के नीचे घबराया हुआ देखता है और उसे बाहर आने के लिए हाथ देता है। एमजे रॉय से घबराई माया डरी सहमी रूद्र का हाथ पकड़कर बाहर आती है और उसके गले लगकर रोने लगती है।

वहीं एमजे रॉय भी रूद्र के केबिन की तरफ बढ़ रहा होता है। अब आज का एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है क्या आज एमजे रॉय और माया एक दूसरे के आमने सामने आ जाएंगे या फिर रूद्र माया को एमजे रॉय के सामने आने से बचा लेगा। वहीं बेहद 2 के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि माया रूद्र की कंपनी में इनवेस्ट करने के लिए उसके सामने एक और शर्त रखती है। माया रूद्र से कहती है कि वो इस शर्त पर उसकी कंपनी में पैसे लगाएगी जब वो ये बात किसी को नहीं बताएगा कि उसकी कंपनी की इनवेसटर माया है।

रूद्र शुरुआत में तो माया की बातों से सहमत नहीं होता लेकिन फिर बाद में वो अपनी कंपनी की बेहतरी के लिए माया की बात मान लेता है। वहीं एमजे रॉय बेटे रूद्र के करीब जाना जाता है इसके लिए वो अनन्या की मदद से रूद्र और अनन्या की कंपनी में पैसे इनवेस्ट करने की ठानता है। एमजे रूद्र की कंपनी में पैसे लगाने के लिए माया का चेहरा सबके सामने लाने की कोशिश करता है और मीडिया को रूद्र की कंपनी में भेजकर माया का चेहरा बेनकाब करने की कोशिश करता है ताकि माया रूद्र की कंपनी में पैसे न लगा सके। माया का चेहरा सबके सामने आता इससे पहले ही रूद्र वहां आता है और उसे बचा लेता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, 13 December 2019 Episode Preview: वेदिका की मौत बनकर लौटा अक्षत, क्या कार्तिक-नायरा हो पाएंगे बचाने में कामयाब?
2 Kundali Bhagya 13 December 2019 Episode Preview: प्रीता और माहिरा होंगे आमने सामने, क्या करण पहचान पाएगा वेटर बनी पत्नी को?
3 Kumkum Bhagya 13 December 2019 Episode Preview: प्रज्ञा को परेशान देख अभि को आया गुस्सा, थाने में इंस्पेक्टर को लगाई फटकार
यह पढ़ा क्या?
X