ताज़ा खबर
 

एक महीने बाद जेल से बाहर आया टीवी शो बेहद का एक्टर, 23 साल की लड़की से रेप का है आरोप

टीवी शो बेहद के एक्टर पीयूष सहदेव को रेप मामले में बेल मिल गई है। उन्होंने नया साल अपने परिवार के साथ मनाया।

Author नई दिल्ली | January 1, 2018 1:40 PM
पीयूष सहदेव। (Photo Source: Instagram)

टीवी शो बेहद में नजर आ चुके एक्टर पीयूष सहदेव को जमानत मिल गई है। उन्हें एक मॉडल से रेप करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। वह लगभग एक महीने बाद जेल से बाहर आए हैं। स्पॉट ब्वॉय में छपी खबर के मुताबिक बेहद के इस एक्टर को बेल मिल गई है और उन्होंने अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत किया। इस मौके पर उनकी पत्नी उनके साथ नहीं थीं। पीयूष सोनी टीवी के फेमस शो बेहद में समय का किरदार निभाते नजर आए थे।

बता दें पीयूष पर 23 साल की मॉडल ने रेप करने का आरोप लगाया है। मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने शिकायत मिलने पर पीयूष को 22 नवंबर को गिरफ्तार कर लिया था और फिर कोर्ट ने उन्हें 27 नवंबर तक पुलिस रिमांड पर भेजा था। खबरों के मुताबिक पीयूष के ऊपर लगा रेप का आरोप साबित हो गया है। एक्टर की मेडिकल रिपोर्ट पॉजिटिव है जिसकी वजह से उनपर लगा आरोप सही साबित हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक पीयूष और मॉडल के बीच में जो कुछ हुआ है वो दोनों की सहमति से हुआ है। इस वजह से उन्हें बेल मिल गई है। लेकिन पीयूष पर अभी भी 3, 4 चार्ज हैं। वहीं पीयूष ने बेल मिलने के बाद सोशल मीडिया पर भी वापसी कर ली है। उन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल फोटो को अपडेट किया है।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹446 Cashback
जिस्म के धंधे में बेची जाने वाली थी मॉडल या किया पब्लिसिटी स्टंट? कोर्ट करेगा तय

 

बता दें पीयूष की वाइफ अकांक्षा रावत पिछले 6 महीने से उनसे अलग रह रही थीं। उन्होंने इस मामले में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया था। पीयूष बेहद के आलावा लाइफ ओके के शो देवों के देव महादेव और जीटीवी के शो सपने सुहाने लड़कपन के जैसे धारावाहिकों में काम करते नजर आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App