ताज़ा खबर
 
title-bar

इस प्यार को क्या नाम दूं 3 में बरुन सोबती के शिवानी तोमर नहीं बल्कि नजर आ सकती हैं सनाया ईरानी

बरुन ने कहा था- “मैं और सनाया बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करके अच्छा लगता है। मैं यह उम्मीद कर रहा हूं कि शिवानी के साथ भी मैं उतना ही अच्छा काम कर पाऊंगा।

Author नई दिल्ली | June 6, 2017 3:20 PM
इस प्यार को क्या नाम दूं के पहले सीजन में बरुन सोबती और सनाया ईरानी। (Image Source: Indian Express)

टीवी स्टार बरून सोबती इस प्यार को क्या नाम दूं के सीजन 3 से टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। शो में उनके अपोजिट शिवानी तोमर दिखने वाली थीं लेकिन अब सनाया ईरानी भी शो में नजर आ सकती हैं। शो के पहले सीजन में इसमें बरुन के अपोजिट सनाया ईरानी थीं। दर्शकों ने इस शो में बरुन और सनाया की जोड़ी को खासा पसंद किया था। शो की कास्ट में शिवानी के बरुन के अपोजिट दिखने के बाद से शो के फैंस में निराशा थी और वो सनाया को ही शो में देखना चाहते थे।

हाल फिलहाल की खबरों पर अगर यकीन करें तो शो के प्रोड्यूसर गुल खान शो में सनाया ईरानी को लाने की योजना बना रहे हैं। बॉलीवुड लाइफ के अनुसार शो में एक लव ट्राएंगल की कहानी दिखाई जा सकती है और शिवानी को सनाया की ही तरह दूसरा मजबूत किरदार दिया जाएगा। हाल ही में जिस तरह से सनाया ने सोनी टीवी के शो ‘काव्या की प्रार्थना’ को छोड़ा है उसके बाद भी ये खबरें और भी तेज हो गई हैं। हालांकि इसका कारण शो की शूटिंग में लगातार देरी होना बताया जा रहा है। शिवानी लगातार शो के प्रोमो और पोस्टर में दिखती रही हैं। इससे पहले बरुन ने भी कहा था कि वह सनाया को मिस करेंगे।

बरुन ने कहा था- “मैं और सनाया बहुत अच्छे दोस्त हैं। वह बहुत टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं। उनके साथ काम करके अच्छा लगता है। मैं यह उम्मीद कर रहा हूं कि शिवानी के साथ भी मैं उतना ही अच्छा काम कर पाऊंगा और लोग उसे जरुर पसंद करेंगे।”इस प्यार को क्या नाम दूं में काम करके बरुन ने काफी लोकप्रियता बटोरी थी। टीवी दर्शकों को उनका सीरियस किरदार बहुत पसंद आया था। वह अरनव सिंह रायजादा के नाम से ही पहचाने जाने लगे थे। इस शो में उन्हेंअपनी को-एक्ट्रेस सनाया ईरानी के साथ ढेर सारा रोमांस करते हुए देखा गया था।

हाल ही में इस शो का ट्रेलर लॉन्च हुआ था जिसमें बरुन अपने पुराने घर में लौटते दिख रहे हैं ऐसा लग रहा है कि वो प्यार में धोखा खाए इंसान की तरह घर में आते हैं। वहां उन्हें उनके पापा की आवाज सुनाई देती है कि समय हमेशा एक सा नहीं होता और बरुन एक घड़ी को देखते दिखाई पड़ रहे हैं। जिसके बाद बरुन ड्रॉर से एक फोटो निकाल कर उसे जला देते हैं। इससे पहले जारी हुए शो के ट्रेलरों में बरुन गिटार लटकाए हुए दिखाई पड़ रहे थे। इससे शो में उनके एक संगीतकार की भूमिका में नजर आने की संभावनाए नजर आ रही थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App