ताज़ा खबर
 

‘नामकरण’ एक्ट्रेस बरखा बिष्ट देवी काली के ‘अवतार’ में करेंगी छोटे पर्दे पर वापसी

टीवी एक्ट्रेस बरखा विष्ट सेनगुप्ता बहुत जल्द सब टीवी चैनल के शो 'तेनालीराम' में दिखाई देने वाली हैं। इस टीवी शो में बरखा देवी 'काली' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 4:07 PM
टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता बहुत जल्द सब टीवी चैनल के शो ‘तेनालीराम’ में दिखाई देने वाली हैं। इस टीवी शो में बरखा देवी ‘काली’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता बहुत जल्द सब टीवी चैनल के शो ‘तेनालीराम’ में दिखाई देने वाली हैं। इस टीवी शो में बरखा देवी ‘काली’ का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। शो में बरखा का कैमियो रोल है जो हिंदू परंपरा के एक दैवीय चरित्र पर आधारित है। इससे पहले बरखा स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक ‘नामकरण’ में दिखाई दे रही थीं। अब वह इस शो के जरिए छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापसी कर रहीं हैं।

बरखा अपने इस नए किरदार को लेकर बहुत उत्साहित हैं। अपने किरदार के बारे में बताते हुए बरखा ने कहा कि मैं ‘तेनालीराम’ का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूँ जो कि एक बहुत ही रोचक लोककथा है। उन्होंने कहा कि यह एक कैमियो रोल है लेकिन मेरा हिस्सा बहुत महत्वपूर्ण भी है। मैं एक देवी के किरदार को निभाने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं। उन्होंने आगे कहा कि यह मेरे अब तक किए गए सभी किरदारों में सबसे अलग किरदार होगा। लोग इसमें मुझे एकदम नए अवतार में देखेंगे। मुझे विश्वास है कि लोग मेरे इस छोटे से रोल को पसंद करेंगे।

बरखा ने इससे पहले टीवी के कई प्रोग्राम्स में काम किया है। उन्होंने सोनी चैनल के शो ‘कॉमेडी सर्कस’ को होस्ट किया है। इसके अलावा पौराणिक शो ‘संकटमोचम महाबली हनुमान’ में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। अपने हर शो में कुछ अलग करने वाली बरखा ने टीवी सीरियल ‘नामकरण’ के अलावा निर्देशक संजय लीला भंसाली की बॉलीवुड फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ में भी काम किया है। इस फिल्म में उन्होंने केसर का किरदार निभाया है। धारावाहिक ‘तेनालीराम’ राजा कृष्णदेवराय के दरबार के मशहूर कवि तेनालीराम के जीवन पर आधारित है जो अपने हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं। तेनालीराम देवी काली के बहुत बड़े उपासक माने जाते हैं। टीवी एक्टर कृष्ण भरद्वाज और एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत इस धारावाहिक में मुख्य किरदारों में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App