ताज़ा खबर
 

इस शो के अगले सीजन में साथ नजर आएंगी लोपामुद्रा राउत और बानी जे

बिग बॉस सीजन 11 में साथ नजर आ सकती हैं बानी जे और लोपामुद्रा राउत।
बनी जे और लोपामुद्रा राउत साथ आ सकती हैं नजर।

रिएलिटी शो बिग बॉस के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस सीजन 10 में नजर आने वालीं लोपामुद्रा राउत और बानी जे फिर से इस विवादित शो के नए सीजन में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी। जी हां आपने सही पढ़ा। यह बात सभी को पता है कि बानी और लोपा एक दूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। पिछले सीजन में हम सभी उनके बीच हुई नोक झोंक देख चुके हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार दोनों नए सीजन के छोटे-छोटे सेग्मेंट को होस्ट करते हुए दिखेंगी। जहां एक तरफ रिलएलिटी स्टार बानी ने पहले कई शो होस्ट किए हैं वहीं लोपा पहली बार किसी शो को होस्ट करेंगी।

हालांकि अभी तक रिएलिटी शो के निर्माताओं और चैनल ने कुछ कंफर्म नहीं किया है। लेकिन बानी और लोपा के अगले सीजन के लिए हाथ मिलाने की काफी मजबूत गुंजाइश है। बॉलीवुड स्टार सलमान खान इस बार भी बिग बॉस के 11वें सीजन को होस्ट करते हुए दिखेंगे। शो के प्रोमो के लिए वो पहले ही शूट करवा चुके हैं। उम्मीद है कि इस साल सितबंर में शो शुरू हो जाएगा। बता दें कि लोपा ने एक इंटरव्यू में बानी से अपनी दोस्ती ना हो पाने की वजह भी बताी थी। लोपा से जब पूछा गया कि आखिर क्या वजय रही कि उनकी और बानी की दोस्ती नहीं हो पाई।

इस सवाल के जवाब में लोपा ने कहा कि उन्हें बानी की बातें अच्छी नहीं लगती थी। क्योंकि बानी बातों को इधर से उधर करती थीं, जो कि लोपा को बिल्कुल भी पसंद नहीं था। लोपा ने कहा था कि वे भविष्य में भी बानी से दोस्ती करने के बारे में नहीं सोचेंगी। वहीं लोपा से जब सवाल किया गया कि क्या वे इंडियावालों से शो के बाहर भी वैसी ही दोस्ती रखेंगी। तब लोपा ने रोहन का नाम लिया, जिससे वे भविष्य में अपनी दोस्ती बरकरार रखेंगी।

वहीं जब उनके पूछा गया कि वे शो में किसे जीतते देखना चाहती थीं, तो उन्होंने रोहन और मनवीर का नाम लिया। इस इंटरव्यू में जब लोपा से स्वामी और प्रियंका जग्गा से मिलने की बात कही। तो लोपा ने साफ तौर पर इंकार किया। इतना ही नहीं उन्होंने स्वामी ओम के कहा कि वे एक नॉर्मल इंसान नहीं है। उन्हें एक इलाज की जरूरत है। उनकी असलियम बिग बॉस के घर में समझ आई। उन्हें खुलेआम न रहकर जेल में होना चाहिए।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.