ताज़ा खबर
 

वीजे बानी ने अपने ब्वॉयफ्रेंड युवराज के साथ इंस्टाग्राम पर अपलोड की नई तस्वीरें, खुलकर किया प्यार का इजहार

बिग बॅास 10 के घर से बाहर निकलने के बाद भी बानी अपने ब्वॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ दिनों पहले इन दोनों को साथ में चाइनीज कपिंग थेरेपी का लुफ्त उठाते देखा गया था।

Author नई दिल्ली | June 9, 2017 4:08 PM
बानी ने कहा था कि कपिंग थेरेपी के बाद आपको 4 घंटे सोने का मौका मिलता है।

एक्ट्रेस और मॉडल वीजे बानी यानी गुरबानी जज ने अपने ब्वॉयफ्रेंड युवराज के साथ की कुछ नई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं। इन तस्वीरों में ये दोनों एक-दूसरे के बहुत ही क्लोज नजर आ रहे हैं। कुछ ऐसी ही तस्वीरों के चलते ये दोनों पिछले दिनों से सुर्खियों में हैं। बता दें कि वीजे बानी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 10 की रन-अप रही हैं। वह शो में भी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। उनके यह अंदाज कई दर्शकों को पसंद आया था। फिलहाल शो से बाहर होने के बाद वह अपनी फैमली और अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ समय बीता रही हैं।

बानी अपनी तस्वीरों के हमेशा से ही सोशल मीडिया पर शेयर करती रही हैं।  उन्होंने एक ऐसी ही तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “थोड़ा सा प्यार दिन को उत्साह से भर देता है। इससे फर्क नहीं पड़ता कि गर्मी है या बारिश है या फिर मई का महीना..। मैं तुम्हारे अंधेरें का प्रकाश हूं और तुम मेरे।”

View this post on Instagram

Tag your Other.

A post shared by ⚡Lady RocknRolla ⚡ (@banij) on

बिग बॅास 10 के घर से बाहर निकलने के बाद भी बानी अपने ब्वॉयफ्रेंड युवराज ठाकुर को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिनों पहले इन दोनों ने साथ में चाइनीज कपिंग थेरेपी का लुफ्त उठाया था। मनोरंजन वेबपोर्टल स्पॉटबॉय के अनुसार, उन्होंने इस थेरेपी को आगे भी जारी रखने के संकेत भी दिए थे। बानी ने कहा था कि कपिंग थेरेपी के बाद आपको 4 घंटे सोने का मौका मिलता है। सोकर उठने पर दर्द दूर चला जाता है और आप एकदम फ्रेश अंदाज में उठते हैं।

इसके बाद दोनों बगैर किसी से लोकेशन को शेयर किए, किसी जगह रोमांटिक हॉलीडे पर चले गए थे। बानी ने युवराज के साथ एक फ्लाइट में बैठे हुए कुछ फोटो शेयर की थीं, जिसमें ये जोड़ी बेहद ही खुश नजर आ रही थी। युवराज ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वो और बानी दोनों रोमांटिक मूड में दिख रहे थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App