श्वेता तिवारी की टीवी पर वापसी की उम्मीदों को लगा झटका, लीड एक्टर ने साथ काम करने से किया इंकार - Balika vadhu actor Avinash Sachdev refused to work with Shweta Tiwari - Jansatta
ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी की टीवी पर वापसी की उम्मीदों को लगा झटका, लीड एक्टर ने साथ काम करने से किया इंकार

खबरों के मुताबिक नवंबर में लाइफ ओके के शो इंतकाम एक मासूम का से टीवी पर वापस आने के लिए तैयार थीं लेकिन श्वेता को मेघा गुप्ता ने शो में रिप्लेस कर दिया है।

Author नई दिल्ली | June 2, 2017 6:52 PM
कुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने बेटे के साथ एक फोटो शूट करवाया था जिसे कॉमर्शियल फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक किया।

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की प्रेरणा से मशहूर हुई श्वेता तिवारी जल्द ही टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में  उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था जिसके कारण वह पर्दे से कुछ दिनों के लिए दूर थीं। खबरों के मुताबिक वो नवंबर में लाइफ ओके के शो “इंतकाम एक मासूम का” से टीवी पर वापस आने के लिए तैयार थीं लेकिन  श्वेता को मेघा गुप्ता ने शो में रिप्लेस कर दिया है।

शो में लीड एक्टर बालिका वधू में नजर आए अविनाश सचदेव हैं और खबरों के मुताबिक उन्होंने श्वेता के साथ काम करने से मना कर दिया है जिसके बाद श्वेता को शो से हटा दिया गया है। एक बड़े अखबार के मुताबिक श्वेता और अविनाश में काफी समय पहले झगड़ा हुआ था और जब उन्हें पता चला कि उन्हें श्वेता के साथ रोमांटिक सीन करने हैं तो उन्होंने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया। अविनाश ने निर्माताओं को साफ बता दिया है कि वो श्वेता के साथ काम नहीं कर सकते। अविनाश ने कहा कि श्वेता उनसे उम्र में काफी बड़ी दिखती हैं ये पर्दे पर उनकी केमेस्ट्री पर असर डालेगा।

हालांकि श्वेता ने अविनाश को जानने से भी इंकार किया है श्वेता ने मिड डे को बताया “वो कैसे दिखते हैं ये जानने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया।  मुझे लगा कि वो छोटी बहू में काम कर चुके हैं। अनुराधा सरीन मेरी 12 साल से काफी अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट के बारे में मुझे बताया था लेकिन मैं निगेटिव रोल के चलते इसे करना नहीं चाहती थी। वो मेरी मांगी फीस और टाइमिंग के हिसाब से काम करने के लिए तैयार थीं।

बेटे को जन्म देने से पहले श्वेता आखिरी बार &tv के शो बेगूसराय में दिखीं थीं जबकि अविनाश ने बालिका वधू के दूसरे सीजन में माही वीजे के अपोजिट काम किया था। श्वेता टीवी की शीर्ष एक्टरों में शुमार रही हैं। उन्होंने बिग बॉस का सीजन 5 भी जीता था। श्वेता बेटे को जन्म देने के बाद से लगातार इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करती रही हैं। श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत बेहद ही कम उम्र में कर दी थी। अपनी पहली नौकरी के तौर पर श्वेता ने एक ट्रैवेल एजेंसी में काम किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

ट्यूबलाइट' के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान को याद आए ओमपुरी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App