ताज़ा खबर
 

श्वेता तिवारी की टीवी पर वापसी की उम्मीदों को लगा झटका, लीड एक्टर ने साथ काम करने से किया इंकार

खबरों के मुताबिक नवंबर में लाइफ ओके के शो इंतकाम एक मासूम का से टीवी पर वापस आने के लिए तैयार थीं लेकिन श्वेता को मेघा गुप्ता ने शो में रिप्लेस कर दिया है।

shweta tiwari, shweta tiwari died, shweta tiwari death news, shweta tiwari death hoax, shweta tiwari tv actress, shweta tiwari shows, shweta tiwari husband abhinav kohli, bollywood news in hindi, entertainment news in hindiकुछ दिनों पहले श्वेता ने अपने बेटे के साथ एक फोटो शूट करवाया था जिसे कॉमर्शियल फोटोग्राफर सचिन कुमार ने क्लिक किया।

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की प्रेरणा से मशहूर हुई श्वेता तिवारी जल्द ही टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। हाल ही में  उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था जिसके कारण वह पर्दे से कुछ दिनों के लिए दूर थीं। खबरों के मुताबिक वो नवंबर में लाइफ ओके के शो “इंतकाम एक मासूम का” से टीवी पर वापस आने के लिए तैयार थीं लेकिन  श्वेता को मेघा गुप्ता ने शो में रिप्लेस कर दिया है।

शो में लीड एक्टर बालिका वधू में नजर आए अविनाश सचदेव हैं और खबरों के मुताबिक उन्होंने श्वेता के साथ काम करने से मना कर दिया है जिसके बाद श्वेता को शो से हटा दिया गया है। एक बड़े अखबार के मुताबिक श्वेता और अविनाश में काफी समय पहले झगड़ा हुआ था और जब उन्हें पता चला कि उन्हें श्वेता के साथ रोमांटिक सीन करने हैं तो उन्होंने इसके लिए साफ तौर पर मना कर दिया। अविनाश ने निर्माताओं को साफ बता दिया है कि वो श्वेता के साथ काम नहीं कर सकते। अविनाश ने कहा कि श्वेता उनसे उम्र में काफी बड़ी दिखती हैं ये पर्दे पर उनकी केमेस्ट्री पर असर डालेगा।

हालांकि श्वेता ने अविनाश को जानने से भी इंकार किया है श्वेता ने मिड डे को बताया “वो कैसे दिखते हैं ये जानने के लिए मैंने गूगल पर सर्च किया।  मुझे लगा कि वो छोटी बहू में काम कर चुके हैं। अनुराधा सरीन मेरी 12 साल से काफी अच्छी दोस्त हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट के बारे में मुझे बताया था लेकिन मैं निगेटिव रोल के चलते इसे करना नहीं चाहती थी। वो मेरी मांगी फीस और टाइमिंग के हिसाब से काम करने के लिए तैयार थीं।

बेटे को जन्म देने से पहले श्वेता आखिरी बार &tv के शो बेगूसराय में दिखीं थीं जबकि अविनाश ने बालिका वधू के दूसरे सीजन में माही वीजे के अपोजिट काम किया था। श्वेता टीवी की शीर्ष एक्टरों में शुमार रही हैं। उन्होंने बिग बॉस का सीजन 5 भी जीता था। श्वेता बेटे को जन्म देने के बाद से लगातार इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड करती रही हैं। श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत बेहद ही कम उम्र में कर दी थी। अपनी पहली नौकरी के तौर पर श्वेता ने एक ट्रैवेल एजेंसी में काम किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तो इस वजह से ‘मेरे अंगने में’ की शूट के दौरान कुछ देर के लिए बहरे हो गए ईशान सिंह
2 जानिए, ‘हम पांच फिर से’ में नजर आएंगे कौन से टीवी एक्टर्स, किन चीजों में होगा बदलाव
3 कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए प्रोमो में उड़ाया खुद का ही मजाक
ये पढ़ा क्या?
X