ताज़ा खबर
 

यूजर ने टाइगर जिंदा है की कमाई को लेकर हर्षाली मल्होत्रा को करना चाहा ट्रोल, ‘मुन्नी’ ने दिया करारा जवाब

'बंजरगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभा चुकीं हर्षाली मल्होत्रा सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने हर्षाली को ट्रोल करना चाहा जिसका 'मुन्नी' ने करारा जवाब दिया।

Author नई दिल्ली | January 19, 2018 6:09 PM
सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान का एक दृश्य।

बॉलीवुड एक्टर दंबग खान यानी कि सलमान खान की फिल्म ‘बंजरगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभा चुकीं हर्षाली मल्होत्रा सुर्खियों में हैं। हर्षाली की फिल्म ‘बंजरगी भाईजान’ ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे। जिसके बाद अब सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने इस फिल्म को रिकार्ड के मामले में पीछे छोड़ दिया, इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने हर्षाली को ट्रोल करना चाहा। अभिनेत्री हर्षाली ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। हर्षाली ने फिल्म ‘बंजरगी भाईजान’ में ‘मुन्नी’ का किरदार निभाया था। इस फिल्म में दर्शकों ने हर्षाली की एक्टिंग की तारीफ भी की थी। ‘मुन्नी’ को सलमान बेहद पसंद करते हैं यही कारण है कि वह अक्सर हर्षाली के साथ नजर आते रहते हैं।

Bigg Boss 11, Bigg Boss Salman Khan, Salman Khan Images, Salman Khan Photos, Salman Khan Finale, Bigg Boss Finale, Bigg Boss 11 Finale, Salman Khan GetUp for Finale बिग बॉस सीजन 11 के मंच पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान। (फाइल फोटो)

ट्विटर अकाउंट यूजर आदित्य ने फिल्म ‘बंजरगी भाईजान’ को लेकर ट्रोल करते हुए लिखा, ‘हाय छुटकी, क्या तुम्हें पता है कि टाइगर जिंदा है फिल्म ने बंजरगी भाईजान के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन हम फिर भी हम तुम्हें पसंद करते हैं।’ हर्षाली ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,’ मुझे इस बात की खुशी है। मेरे सलमान अंकल और कैटरीना अंटी दोनों ही फेवरेट हैं, और मैं दोनों को ही पसंद करती हूं।’ इसके बाद कई ट्विटर अकाउंट यूजर्स ने हर्षाली के सपोर्ट में ट्वीट किए।

 

बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा सलमान खान और कैटरीना कैफ की फेवरेट मानी जाती हैं। हर्षाली के साथ सलमान और बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में 61 वें फिल्मफेयर अवार्ड में हर्षाली सलमान खान के साथ एक ही सीट शेयर करते हुए नजर आ चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App