ताज़ा खबर
 

ऑफ-एयर हुआ ‘बढ़ो बहू’ सीरियल, एक्‍ट्रेस ने फैंस को कहा अलविदा

साल 2016 में शुरू हुए टीवी शो बढ़ों बहू का कॉन्सेप्ट कुछ हट कर था। शो एक ऐसी लड़की की जिंदगी पर आधारित था जिसका वजन ज्यादा था। शो में कोमल एक ऐसी लड़की है जो वजन से भारी है साथ उसका दिल सोने के जैसा शुद्ध है जो हर किसी की मदद के लिए तैयार रहता है।

Author Updated: May 18, 2018 4:17 PM
बढ़ो बहू एक्ट्रेस रिताशा

‘बढ़ो बहू’ एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक दिल छू लेने वाला मैसेज पोस्ट किया। दरअसल, एक्ट्रेस अपने शो से काफी समय से गायब थीं। रिताशा ने अपने थिएटर ड्रीम को पूरा करने के लिए शो से कुछ वक्त के लिए दूरी बना ली थी। इसके लिए उन्होंने शो से ब्रेक लिया था। अब जब एक्ट्रेस ने शो में वापसी करने की ठानी तो ऐसे में खबर आई कि ‘बढ़ो बहू’ के मेकर्स ने शो को बंद करने का फैसला लिया है।

साल 2016 में शुरू हुए टीवी शो बढ़ों बहू का कॉन्सेप्ट कुछ हट कर था। शो एक ऐसी लड़की की जिंदगी पर आधारित था जिसका वजन ज्यादा था। शो में कोमल एक ऐसी लड़की है जो वजन से भारी है साथ उसका दिल सोने के जैसा शुद्ध है जो हर किसी की मदद के लिए तैयार रहता है। इस दौरान उसकी शादी एक रेस्लर से करा दी जाती है। ऐसे में कोमल के लिए उसके पति का दि जीतने में की मुश्किलें आती हैं।

शादी के बाद देखें नेहा धूपिया की तस्वीरें

अब जब शो के बंद होने की बात सामने आई है ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट किया है। रिताशा लिखती हैं- यह है कैप्टन बहू जो कि साइनिंग ऑफ कर रह है। बीबी एयरलाइंस और क्रू के बिहाफ से। मैं शुक्रगुजार हूं कि आपने हमारी इस यात्रा में हमारा साथ दिया। भविष्य में मारी मुलाकात फिर हो ऐसी उम्मीद है। आपका दिन शुभ हो। रिताशा ने अपने शो के बंद होने की जानकारी कुछ इस तरह से दी।

बता दें, शो बंद होने से कुछ महीने पहले ही इस शो की एक्ट्रेस रिताशा ने कुछ वक्त के लिए शो से ब्रेक ले लिया था। इस शो के अलावा 11 और टीवी शोज हैं जो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहे हैं। इनमें नामकरण, लाड्डो 2, रिश्ता लिखेंगे हम नया, एक दीवाना था, इक्यावन, दिल से दिल तक, तू सूरज मैं सांझ पिया जी, चंद्रशेखर, वो अपना सा पिया अलबेला, चंद्रकांता जैसे शोज हैं।

एक्ट्रेस रिताशा

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 रमजान वाले पोस्ट पर यूजर ने कहा, ‘बेवकूफी कर दी’, एक्ट्रेस हिना खान ने यूं दिया जवाब
2 बेटी से मिलने वाले लड़कों पर कड़ी नजर रखते हैं पापा महेश भट्ट, इंटरव्यू में आलिया कर चुकी हैं खुलासा
3 जब आलिया भट्ट ने माना, ‘रणबीर कपूर से करना चाहती हूं शादी’
जस्‍ट नाउ
X