ताज़ा खबर
 

बानी को मनाने के लिए गौरव ने जैकेट पर लिखा I am sorry, बानी ने बताया- घुन्ना

बानी के साथ अपनी पिछले कई दिनों से चल रही खटपट को खत्म करने के लिए गौरव अपनी जैकेट पर आई एम सॉरी लिखकर आते हैं।

Author December 15, 2016 7:11 AM
बिग बॉस के घर में बानी और मनवीर बात करते हुए।

बिग बॉस के बुधवार के एपिसोड में सारी पुराने रिश्तों में दरार पड़ती देखने को मिली। जहां मनवीर और मनु के संबंधों में पूरी तरह बदलाव आ गया है तो वहीं बानी और गौरव में भी तनातनी बनी हुई है। स्वामी ओम के लिए अबतक घर में एकमात्र दोस्ताना सदस्य रही प्रियंका भी अब उनके खिलाफ ही दिख रही हैं। बानी के साथ अपनी पिछले कई दिनों से चल रही खटपट को खत्म करने के लिए गौरव अपनी जैकेट पर आई एम सॉरी लिखकर आते हैं। घर के साभी सदस्य इस बात गौरव की तारीफ करते हैं तो वहीं बानी उनपर कटाक्ष करती नजर आती हैं।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Sony Xperia XA Dual 16 GB (White)
    ₹ 15940 MRP ₹ 18990 -16%
    ₹1594 Cashback

इससे पहले बुधवार के एपिसोड में बानी मनवीर से गौरव से बात करते हुए कहती हैं कि मनवीर कहता है कि हमारे यहां लोग घुन्ना होता है जो किसी से कुछ बोलता नहीं है लेकिन उसके दिमाग में कुछ ना कुछ चलता रहता है तो बानी कहती है वो तो ये है ना गौरव जी फॉर गौरव जी फॉर घुन्ना। बानी कहती है कि ये अब समझ में आ रहा है। कल मुझे से आकर कहता है कि मैं इमोशन फूल बनता जा रहा हूं…तुम बनते जा रहे हो सलमान सर से किसको लेक्चर मिल रहा है। कि इमोशनल फूल मत बनो।  इसके बाद मोना गौरव से बात करते हुए कहती है कि वो उनका और बानी को बंधन में देखना चाहती थी। गौरव, बानी से बात करने की कोशिश करते हैं लेकिन वो वो बिना बात किए वहां से चली जाती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App