ताज़ा खबर
 

बिग बॉस: जिम जाने से पाबंदी मिलने पर बानी के निकले आंसू, गौरव बोले- एक ही दोस्त बचा था वो भी छिन गया

बानी को लगता है कि यह फैसला घरवालों के वोट से तय हुआ है इसलिए वह घर में सभी से काफी नाराज दिखती है।

Author December 14, 2016 06:05 am
बानी घर पर कर रही इग्नोर फील

बिग बॉस 10 के मंगलवार के एपिसोड में सिक्रेटरूम में बैठे मनु और प्रियंका ने घर पर अपनी हुकुमत चलाई। इस हफ्ते के लग्जरी बजट कार्य के लिए घरवालो को बीबी डेमोक्रेसी टास्क दिया गया। इसमें उन्हें घर से जुड़े फैसले लेने हैं जो बहुमत के आधार पर होंगे। बिग बॉस, मनु और प्रियंका से कहते है कि घर पर उनका फैसला होगा वे जो कहेंगे घर पर सदस्यों को वही मानना होगा। दूसरे टास्क में सवाल पूछा जाता है कि बानी को जिम का इस्तेमाल करने से बैन किया जाए। इसमें हां और ना में बहुमत में जवाब देना है। मनु और प्रियंका आपसी सहमति से हां में फैसला लेते हैं। ओमजी बाद में मनवीर से कहते है कि सभी बानी के खिलाफ हो गए इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी। मनवीर कहते हैं कि जब वो घरवालों के अगेंस्ट हैं तो घरवाले भी उनके अगेंस्ट हैं। रोहन और गौरव, बानी को समझाते हैं कि वे उनके जिम के लिए दूसरे इक्विपमेंट ले आयेंगे।

 

इसके बाद स्‍वामी ओम कैमरों के सामने बिग बॉस को यह कहते हुए दिखे कि उनकी कमर में दर्द है और वह सफाई नहीं कर सकते। ऐसे में बिग बॉस उनका नाम जेल और सफाई के टास्‍क में न दें। अगले बजर पर बिग बॉस ने घरवालों से वोट देने को कहा कि क्‍या अगले आदेश तक बानी जिम का इस्‍तेमाल कर सकती है। बानी को लगता है कि यह फैसला घरवालों के वोट से तय हुआ है इसलिए वह घर में सभी से काफी नाराज दिखती है। बानी घर के लगभग हर सदस्य से व्यक्तिगत रूप से पूछती है कि उन्होंने किस तरफ वोट किया था। लोपा से उनका झगड़ा तक हो जाता है उन्हें लगता है कि लोपा को एलिमिनेट करने के कारण लोपा बदला ले रही हैं।लोपा को जेल का बाथरुम इस्तेमाल करना है इसमें उन्हें हां या ना में जवाब देना है। मनु, प्रियंका आपसी सहमति से नो में फैसला करते हैं। बानी, सबसे पूछती हैं कि उनके जिम के सवाल में किसने उनके अगेंस्ट जवाब दिया था। बानी इस बात पर इतनी आहत दिखती है कि उनके आंसू तक निकल आते हैं। बानी को रोता देख गौरव लोपा से कहते हैं कि एक दोस्त बचा था वो भी छिन गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App