ताज़ा खबर
 

KBC JIO Chat, 17 अक्टूबर, फुल एपिसोड: बिग-बी के सामने आयुष्मान ने सुनाई अपनी कविता

KBC 2017 Jio Chat App, Kaun Banega Crorepati 9: अब तक कई ऐसे आम लोग हैं जिनकी जिंदगी केबीसी में आने के चलते बदल गई। इस वजह से ये शो जनता में काफी लोकप्रिय है।

Author नई दिल्ली | October 17, 2017 21:35 pm
KBC 2017: इस बार शो में एक्टर आयुष्मान खुराना आने वाले हैं।

केबीसी : ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के दर्शक इस शो का बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो में हर कंटेस्टेंट के साथ कुछ खास और कुछ नया होता है। वहीं आम आदमी के लिए तो यह शो वरदान की तरह साबित हो रहा है। अब तक कई ऐसे आम लोग हैं जिनकी जिंदगी केबीसी के चलते बदल गई। इस वजह से ये शो जनता में काफी लोकप्रिय है। इस हफ्ते केबीसी में फिर कुछ नया होने वाला है। जी हां, इस बार शो में एक्टर आयुष्मान खुराना आने वाले हैं।

दरअसल इस बार शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर आयुष्मान खुराना चेतन गाला (मन देशी ऑर्गनाइजेशन फाउंडर) को सपोर्ट करते दिखाई देंगे। वह उन्हें गेम में ज्यादा से ज्यादा धनराशि जीतने में मदद करेंगे। वहीं शो में आयुष्मान अमिताभ के सामने अपनी लिखी हुई कविता ‘मुखौटा’ पढ़ने के लिए निवेदन करते दिखेंगे। एक सोर्स के अनुसार, ‘आयुष्मान की कविता एक व्यक्ति के चेहरे के पीछे छिपे अनेक चेहरों को बयां करती है।’

इस कविता को सुनने के बाद अमिताभ आयुष्मान से काफी इंप्रेस हुए । इसके बाद बिग-बी शो में ये रिवील करते दिखेंगे कि कैसे उन्होंने इंडस्ट्री को इतने साल दिए हैं। वहीं पल में उन्होंने कैसे अपने करियर में किरदार निभाए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने एक पर्सनल एक्सपीरिंयस शेयर किया। उन्होंने बताया कि उनकी मां तेजी बच्चन के निधन के वक्त उन्होंने डिपरेशन भी फेस किया। वह वक्त उनके लिए काफी कठिन था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App