खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 के लिए स्पेन में शूट कर रही हैं निया शर्मा, खतरों के साथ घूमने का भी उठा रही हैं लुल्फ, देखें तस्वीरें - asia third beautiful lady nia sharma is shooting in spain for khatron ke khiladi season 8 - Jansatta
ताज़ा खबर
 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 8 के लिए स्पेन में शूट कर रही हैं निया शर्मा, खतरों के साथ घूमने का भी उठा रही हैं लुल्फ, देखें तस्वीरें

निया रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-8 के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। वहीं शूटिंग के बाद ही निया अपने इस स्पेन टूर को इंज्वॉय करने निकलती हैं।

Author नई दिल्ली | June 14, 2017 2:05 PM
निया शर्मा को एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था। इस दौरान उन्होंने कई हीरोइनों को पछाड़ा और तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाई। अब निया इस वक्त स्पेन में हैं।

इंडियन टेलीविजन से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली निया शर्मा इन दिनों स्पेन में घूम रही हैं। इस दौरान उन्होंने स्पेन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। निया शर्मा छुट्टी मनाने के मकसद से स्पेन में नहीं हैं बल्कि वह स्पेन में भी काम कर रही हैं। हाल ही में निया शर्मा को एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया गया था। इस दौरान उन्होंने कई हीरोइनों को पछाड़ा और तीसरे स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रही थीं।

अब निया स्पेन में हैं। वह वहां छुट्टियां नहीं मना रही हैं। दरअसल, निया खतरों के खिलाड़ी-8 की शूटिंग के लिए वहां हैं। निया इस रिएलिटी शो के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं। वहीं शूटिंग के बाद समय मिलने पर निया अपने इस स्पेन टूर को इंज्वॉय करने निकल पड़ती हैं।

Ironically, the toughest part of a pool is 'water' 🤦‍♀️!! #spaintravel #kkk8

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

शो के बाकी दूसरे कंटेस्टेंट भी इस टूर पर हैं और वो भी काफी इंज्वॉय कर रहे हैं। शो की दूसरी कंटेस्‍टेंट मोनिका डोगरा और सिंगर शिबानी दांडेकर भी इस ट्रिप पर हैं और वह भी काफी कड़ी मेहनत करते हुए नजर आ रही हैं।

इसके चलते निया ने अपने इंस्टाग्राम पर स्पेन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। इन पिक्चर्स में वह बहुत इंज्वॉय करती हुई नजर आ रही हैं। 26 साल की निया अपनी को-कंटेस्‍टेंट के साथ फुर्सत के लम्हें बिताते हुए दिख रही हैं। तो वहीं शिबानी भी कम नही हैं। उन्होंने भी अपनी बीच पर की गई मस्‍ती की कई फोटो शेयर की हैं।

Hola!!

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया इस शो के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। साथ ही खतरनाक स्‍टंट भी कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें भी थीं कि खतरनाक स्टंट्स करते हुए निया घायल हो गई थीं। अब शो का टैग लाइन ही है ‘पेन इन स्‍पेन’, तो थोड़ा खतरा तो होगा ही, नहीं तो यहां कोई कैसे बनेगा, खतरों का खिलाड़ी।

बता दें कि निया को टीवी सीरियल ‘जमाई राजा’ से एक नई पहचान मिली थी। इस दौरान निया शर्मा रोशनी के नाम से खूब मशहूर हुई थीं। इसके अलावा ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ में निया ने क्रिस्टल डिसूजा की छोटी बहन का रोल भी निभाया था।

Bracing ourselves!! The last warm up.!! What's coming.!! #kkk8 #Day1

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App