ताज़ा खबर
 

बिकिनी तस्वीरों के लिए ट्रोल हो रहीं अर्शी खान, ट्रोल्स दिला रहे धर्म की याद

अर्शी खान जी टीवी पर वीकेंड पर प्रसारित होने वाले शो 'जज्बात' में नजर आएंगी। शो में अर्शी का साथ देते हुए हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे।

अर्शी खान। (फोटो सोर्स- अर्शी खान इंस्टाग्राम अकाउंट)

बिग बॉस फेम अर्शी खान इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। अपने शरीर में गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन करने के बाद अर्शी खान ने कुछ दिनों पहले ही बिकनी फोटोशूट करवाया था। फोटोशूट की कुछ तस्वीरों को अर्शी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। हालांकि सोशल मीडिया पर अर्शी का यह नया अवतार कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा हैं। बिकनी तस्वीरों के कारण अर्शी ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गई हैं। तस्वीरों पर कमेंट्स कर ट्रोर्ल्स धर्म को बीच में ला रहे हैं, इसके पहले टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कंटेस्टेंट हिना खान को भी लोग बोल्ड तस्वीरों पर धर्म को लेकर ट्रोल कर चुके हैं।

एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, शर्म करो अर्शी खान कितनी बेशर्म हो, कहीं से लग ही नहीं रहा कि तुम मुस्लिम हो। तुमको देखकर मुझे शर्म आ रही है। दुनिया की रौनक में इतनी खो गई कि अल्लाह को ही भूल गई लालत हैं तुम पर। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, अर्शी बस करो मुस्लिम हो खुदा का खौफ करो अल्लाह के पास भी जाना है यार। वहीं एक अन्य इंस्टाग्राम हैंडल लिखता है, अर्शी इस तरह की चीज फिर कभी मत करना, फैन तुम्हें सिंपल लुक में ही पसंद करते हैं, ये सब करने की जरूरत नहीं है। आजकल लोग फैन तुम्हें हिना खान से ज्यादा पसंद कर रहे हैं तुम्हारे लुक की वजह से। जिन भी लोगों ने तुम्हें इस तरह का फोटोशूट करने की सलाह दी है वह तुम्हारे दोस्त नहीं है। अपनी इमेज को खराब मत करो।

Arshi Khan, bigg boss, Bigg Boss 11, Bigg Boss 11 asrhi khan, arhsi khan hot pics, arshi khan bold photos, arshi khan hot photoshoot, arshi khan latest pics

अर्शी खान जी टीवी पर वीकेंड पर प्रसारित होने वाले शो ‘जज्बात’ में नजर आएंगी। शो में अर्शी का साथ देते हुए हितेन तेजवानी भी नजर आएंगे। आने वाले एपिसोड में अर्शी और हितेन होस्ट राजीव खंडेलवाल के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आएंगे। शो की एक झलक अर्शी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दिखाई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App