ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के घर से निकल यूं जमकर पार्टी कर रहे विकास गुप्ता और अर्शी खान, सामने आए VIDEOS

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंस शो के खत्म होने के बाद एक दूसरे को पार्टी देते नजर आ रहे हैं। हाल ही में अर्शी खान ने शो के कंटेस्टेंट को एक शानदार पार्टी दी थी। इस पार्टी में विकास गुप्ता, आकाश डडलानी, प्रियांक शर्मा और ज्योति कुमारी नजर आए।

Author नई दिल्ली | January 23, 2018 1:10 PM
पार्टी में विकास गुप्ता और आकाश डडलानी के साथ डांस करती अर्शी खान।

कलर्स चैनल के रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 को खत्म हुए अब हफ्ते भर से ज्यादा समय हो गया है लेकन शो के कंटेस्टेंट्स की पार्टी अब भी जारी है। कभी शो की विनर शिल्पा शिंदे पार्टी में डांस को लेकर चर्चा में रहती हैं तो कभी हिना खान। ऐसे में शो की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान और मास्टर माइंड के नाम से फेमस विकास गुप्ता कैसे पीछे रह सकते थे। दोनों को एक साथ पार्टी करते स्पॉट किया गया है। ये पार्टी किसी और की तरफ से नहीं बल्कि अर्शी खान की तरफ से दी गई थी। इस पार्टी की  कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इन वीडियो में अर्शी और विकास साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं। इस पार्टी में बिग बॉस के कुछ अन्य कंटेस्टेंट भी नजर आए।

बिग बॉस सीजन 11 का ग्रांड फिनाले 14 जनवरी को हुआ था जिसमें शिल्पा शिंदे शो की विनर बनीं थीं। तीन महीने से ज्यादा चले इस शो से बाहर आने के बाद सभी एक बार फिर एक दूसरे से मिलते जुलते दिखाई दे रहे हैं। शो के खत्म होने के बाद अब सभी इसकी सफलता के लिए पार्टी कर रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस कि कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपने दोस्तों को पार्टी दी। अर्शी की इस पार्टी में शो के कुछ कंटेस्टेंट एक साथ पार्टी करते दिखे। इस पार्टी में अर्शी खान और विकास गुप्ता एक साथ फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के गाने पर थिरकते भी नजर आए। पार्टी की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुई है। इस पार्टी में विकास और अर्शी के अलावा आकाश डडलानी, प्रियांक शर्मा और ज्योति कुमारी भी नजर आईं।

बिग बॉस 11 की इस कंटेस्‍टेंट ने कटवा डाले अपने बाल, देखिए नया लुक

इस शो में विकास के साथ-साथ नजर आ चुकी बिहार की बाला ज्योति कुमारी भी पार्टी में मौजूद रहीं। उनसे मिलने के बाद विकास काफी खुश नजर आए। इस पार्टी में हिना खान और शिल्पा शिंदे नहीं पहुंची। जब इस बारे अर्शी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘इंवाइट सबको किया गया था ये उनपर है उन्हें आना है या नहीं’। बता दें अर्शी खान, विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे एक साथ टीवी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में साथ नजर आ चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App