ताज़ा खबर
 

बिग बॉस के बाद ‘बिग ब्रदर’ की तैयारी में अर्शी खान

अर्शी खान अब बिग बॉस शो के बाद दूसरे रिएलिटी शो को लेकर चर्चा में हैं। अर्शी ने टीवी रिएलिटी शो 'बिग ब्रदर' का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। अर्शी खान शो 'बिग ब्रदर' को लेकर खासा उत्साहित हैं। बिग बॉस का यह सीजन विवादों में रहा।

Author नई दिल्ली | February 1, 2018 12:47 pm
बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान।

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 11 के फिनाले को हुए दो हफ्तों से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन बिग बॉस सीजन 11 के कटेंस्टेंट सुर्खियों में हैं। बिग बॉस की कटेंस्टेंट अर्शी खान शो में टीवी अदाकारा हिना खान और शिल्पा शिंदे से लड़ाई करने के कारण चर्चा में रहीं थीं। लेकिन अर्शी खान अब बिग बॉस शो के बाद दूसरे रिएलिटी शो को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में दिए एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में अर्शी ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग ब्रदर’ का हिस्सा बनने की इच्छा जाहिर की। अर्शी खान शो ‘बिग ब्रदर’ को लेकर खासा उत्साहित हैं। बिग बॉस का यह सीजन विवादों में रहा। बिग बॉस शो में अर्शी खान अपने बयानों और कमेंट के कारण टीवी जगत में चर्चा में रही थीं।

अर्शी खान ने इंटरव्यू में शो ‘बिग ब्रदर’ शो के बारे में बात करते हुए कहा, यदि वह शो का हिस्सा बनतीं हैं तो शो और मजेदार होगा। बिग बॉस शो करने के बाद, ”मैं ‘बिग ब्रदर’ के लिए भी तैयारी कर रही हूं। अपनी बिग बॉस शो में अपनी जर्नी देखने के बाद मुझे पता है कि अब क्या करना है और क्या नहीं।” अर्शी ने आगे कहा, ”इस वजह से मुझे लगता है कि मैं शो ‘बिग ब्रदर’ में अंजान लोगों के साथ वक्त बिताकर भारत का प्रतिनिधित्व कर सकती हूं।”

हाल ही में अर्शी खान शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में कटेंस्टेंट विकास गुप्ता, पुनीश शर्मा और शिल्पा शिंदे के साथ नजर आईं थी। अर्शी ने हाल ही में बिग बॉस के बाद अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें शो के ज्यादातर कटेंस्टेंट नजर आए थे, लेकिन अर्शी खान की पार्टी में हिना खान और शिल्पा शिंदे नजर नहीं आईं। जिसके बाद अर्शी ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से कुछ ट्वीट किए थे, जिनको लेकर कहा गया कि अर्शी ने यह ट्वीट शिल्पा शिंदे के लिए किए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App