ताज़ा खबर
 

अर्जुन रामपाल को हो गया ‘द कपिल शर्मा’ शो का ‘हैंगओवर’, सुबह उठते ही किया ऐसा ट्वीट

अर्जुन रामपाल ने नकारात्मक खबरों को महज अफवाह बताते हुए इनका अप्रत्यक्ष ढंग से खंडन किया है और पूरी बात को अपने ट्विटर हैंडल से साफ कर दिया है।
Author नई दिल्ली | August 14, 2017 12:17 pm
ऐसी खबरें थीं कि फिल्म डैडी के प्रमोशन के लिए शूटिंग सेट पर पहुंचे एक्टर अर्जुन रामपाल को कपिल ने तबीयत खराब होने की बात कह कर सेट से वापस लौटा दिया।

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की तबीयत पिछले कुछ हफ्तों से नासाज है। बीच में इस तरह की खबरें भी आईं कि उन्होंने फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए आए शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा और मुबारकां के प्रमोशन के लिए आए अर्जुन कपूर और अनिल कपूर को सेट से वापस कर दिया। इसके बाद अब खबरें इस तरह की हैं कि हाल ही में फिल्म डैडी के प्रमोशन के लिए शूटिंग सेट पर पहुंचे एक्टर अर्जुन रामपाल को कपिल ने तबीयत खराब होने की बात कह कर सेट से वापस लौटा दिया। जानकारी के मुताबिक अर्जुन और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश को काफी वक्त तक सेट पर कपिल का वेट करना पड़ा और आखिरकार उन्हें वापस जाना पड़ा। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने फिल्म के लीड स्टार्स से खुद बात की और कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है अतः वो शूटिंग नहीं कर पाएंगे।

अब आपको बता दें कि खुद अर्जुन रामपाल ने इन सभी खबरों को महज अफवाह बताते हुए इनका अप्रत्यक्ष ढंग से खंडन किया है और पूरी बात को अपने ट्विटर हैंडल से साफ कर दिया है। अर्जुन ने ट्वीट करके कहा- गुड मॉर्निंग.! आज मुस्कुराते हुए जगा। असल में हंसते हुए, यह द कपिल शर्मा शो और इसकी शूटिंग के दौरान की गई मस्ती का हैंगओवर है। गौरतलब है कि कपिल शर्मा कि तबीयत नासाज होने की खबरों के बाद खुद उनकी को-स्टार ने यह साफ किया था कि कपिल की तबीयत खराब जरूर है लेकिन इसका मतलब यह बिलकुल नहीं है कि वह सुनील के जाने के बाद स्ट्रेस में आ गए हैं। मालूम हो कि कई जगह ऐसी खबरें लगाई जा रही थीं कि कपिल सुनील के जाने से स्ट्रेस में आ गए हैं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के फ्लाइट में झगड़े के बाद सुनील ने द कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया था और तब से वह इस सेट पर नजर नहीं आए हैं। तकरीबन 4 महीने तक सुनील का इंतिजार करने के बाद शो के मेकर्स ने स्टिंग से उनका चेहरा भी हटा दिया था।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.