ताज़ा खबर
 

अर्जुन बिजलानी यानि ‘परदेस में है मेरा दिल’ के राघव अस्पताल में भर्ती, शूटिंग के दौरान सेट पर गिरे

अर्जुन की शादी लंबे समय तक उनकी प्रेमिका रहीं 'नेहा स्वामी' से मई 2013 में हुई थी। दिलचस्प है कि 8 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद इन दोनों ने शादी की थी। इनका एक बेटा 'अयान' है।

Author नई दिल्ली | June 3, 2017 5:13 PM

टीवी शो परदेस में है मेरा दिल में राघव का किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी शो की शूटिंग के दौरान ही सेट पर गिड़ पड़े। दरअसल, अर्जुन को पिछले दो दिनों से बुखार था। उन्होंने इसके लिए कुछ दवाईयां भी ली थीं। लेकिन सेट पर काम करने के दैरान उनकी तबीयत कुछ ज्यादा ही खराब हो गई। मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन सेट पर अचानक ही गिर पड़े। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा। अब उनकी तबीयत ठीक बताई जा रही है लेकिन डॉक्टर ने उन्हें अगले चार दिन के लिए कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।

बता दें कि कलर्स टीवी के शो नागिन में ऋतिक की भूमिका में नजर आने वाले अर्जुन बिजलानी टीवी का जाना पहचाना नाम हैं। अर्जुन मुंबई में पैदा हुए थे और उन्होंनें अपना करियर टीवी शो ‘कृतिका’ से शुरु किया था। जब अर्जुन 19 साल के थे तभी उनके पिता का निधन हो गया था। अर्जुन की शादी लंबे समय तक उनकी प्रेमिका रहीं ‘नेहा स्वामी’ से मई 2013 में हुई थी। दिलचस्प है कि 8 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी की थी। इन दोनों का एक बेटा ‘अयान’ है। अर्जुन इस समय टीवी शो ‘परदेश में है मेरा दिल’ में राघव की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

No caption needed..🙇

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

View this post on Instagram

Love ❤️

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

अर्जुन अपने बेटे के साथ की तस्वीरें लगातार इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट करते रहते हैं। पिछले दिनों अपलोड की गई एक तस्वीर में अर्जुन अपने बेटे के साथ जोकर के भेष में नजर आ रहे थे। अर्जुन ने इसका कैप्शन दिया, “जोकर्स एट द हाउस।” इसके अलावा अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले एक वीडियो भी पोस्ट की थी। इसमें वह अपने बेटे से पूछते हैं कि वो सबसे ज्यादा किसे प्यार करता है। उनका बेटा उन्हें जवाब देता है, “पापआआ।”

View this post on Instagram

Happy 4 to us.❤️ @nehaswami

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani) on

कलर्स चैनल के टीवी सीरियल ‘नागिन 2’ के जाने-माने इस एक्टर को टेलीविजन की दुनिया के सबसे ‘हॉट डैडी’ बताया गया है। हाल ही में एक वेबसाइट द्वारा करवाए गए सर्वे में अर्जुन बिजलानी को उनके प्रशंसकों नें सबसे ज्यादा वोट किया। सर्वे में टेलीविजन के सबसे पसंदीदा डैड के लिए वोट करने को कहा गया था जिसमें अर्जुन को सबसे ज्यादा 49 प्रतिशत वोट मिले।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App