ये लोहे की लगती हैं- कपिल ने उड़ाया मजाक, चांटा दिखाते हुए बोलीं अर्चना पूरन सिंह- जिस दिन पड़ा ना, पता चल जाएगा

कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाने लगे, जिसपर एक्ट्रेस ने भी उन्हें करारा जवाब देने में देर नहीं लगाई।

kapil sharma, archana puran singh
कपिल शर्मा को अर्चना पूरन सिंह ने दिया जवाब (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने शो और अपने अंदाज से लोगों का खूब दिल जीतते हैं। बीते सप्ताह कपिल शर्मा के कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन के लिए आई थीं। शो में कपिल और बाकी कलाकारों के साथ दोनों ने जमकर मस्ती भी की। अब इससे जुड़ा अनसेंसर्ड वीडियो कपिल शर्मा ने अपने यू-ट्यूब चैनल से साझा किया, जिसमें वह कलाकारों संग मजाक करते नजर आए। इसी बीच कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह का भी मजाक उड़ाया और कहा कि ये लोहे की बनी हैं।

कपिल शर्मा द्वारा साझा किये गए अनसेंसर्ड वीडियो में वह कैटरीना कैफ की तारीफ करते दिखाई दिए और बोले, “ये बिल्कुल मोम की लगती हैं मोम की।” उनकी तारीफ सुन कैटरीना ने सवाल किया, “मोम का क्या मतलब?” उनका जवाब देते हुए जहां अक्षय कुमार ने बताया ‘वैक्स’ तो वहीं कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह की ओर इशारा कर कहा, “जैसे ये लोहे की लगती हैं।”

कपिल शर्मा के मजाक पर अर्चना पूरन सिंह ने जबरदस्त जवाब दिया और कहा, “जिस दिन पड़ेगा न, तब तुझे पता चलेगा।” कलाकारों का मजाक यहीं नहीं रुका। शो के बीच ही कैटरीना ने पूछा, “सिद्धू जी कहां चले गए?” उनका जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने कहा, “अरे ये खा गईं उन्हें। ये तो आपके आने से भी पहले बोल रही थीं कि कैटरीना में ऐसा क्या है जो मुझे नहीं लिया।”

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह अपने करियर में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ भी काम कर चुकी हैं। तीनों ने एक साथ फिल्म ‘दे दना दन’ की थी। ऐसे में शो पर अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय कुमार से जुड़ा किस्सा भी साझा किया और कहा कि जब भी मैं कुछ खाने बैठती थी तो यह आकर पूछते थे, ‘इसका स्वाद कैसा है?’ इसपर अक्षय ने जवाब दिया, “अरे मैं तो आपके साथ बैठकर खाता था।”

इससे इतर हाल ही में दिये एक इंटरव्यू में अर्चना पूरन सिंह ने बताया कि महामारी के दौरान उन्हें अपनी कार खुद ही चलाकर सेट तक पहुंचना होता था। एक्ट्रेस ने कहा था, “मेरा प्रोटोकोल बहुत मजबूत था। जो भी मेहमान शो पर आता था, मैं उनसे नहीं मिलती थी। कई बार वे निराश भी हो जाते थे और कहते थे कि यह हमें गले मिलने तक नहीं आई।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन
अपडेट