‘शॉक में थी, निराश हो चुकी थी..’अनुषा दांडेकर को प्यार में मिला था धोखा! बताया-अब चाहती हैं ऐसा पार्टनर

Anusha Dandekar, Karan Kundra Breakup: एक्स बॉयफ्रेड करण कुंद्रा संग एक्ट्रेस कई सालों तक रिलेशनशिप में रही थीं। लेकिन ब्रेकअप के बाद अनुषा की हालत बहुत खराब हो गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह बड़ी मुश्किल..

Anusha Dandekar, Anusha Dandekar Breakup, Karan Kundra, Karan Kundra Cheating, Karan Kundraएमटीवी वीजे अनुषा डांडेकर (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम अनुषा)

एक्ट्रेस और MTv वीजे अनुषा दांडेकर कुछ वक्त पहले ब्रेकअप के दर्द से गुजर रही थीं। टीवी एक्टर करण कुंद्रा से ब्रेकअप के बाद अब अनुषा दांडेकर ने खुल कर अपने दिल की बातें कही हैं। एक्ट्रेस बताती हैं कि करण कुंद्रा ने न सिर्फ उन्हें धोखा दिया, बल्कि कभी उनसे माफी तक नहीं मांगी। एक्स बॉयफ्रेड करण कुंद्रा संग एक्ट्रेस कई सालों तक रिलेशनशिप में रही थीं। लेकिन ब्रेकअप के बाद अनुषा की हालत बहुत खराब हो गई थी। एक्ट्रेस ने बताया कि वह बड़ी मुश्किल से इससे बाहर निकल पाई हैं। अनुषा ने बताया कि करण ने जो उनके साथ किया उसका कभी उन्होंने शोक नहीं जताया न ही माफी मांगी।

अनुषा ने अपने ब्रेकअप की खबर फैंस को सोशल मीडिया पर दी थी। अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम पर साफ साफ लिखा था कि ‘हां मेरे साथ धोखा हुआ है।’ अनुषा ने  सोशल मीडिया पर सवाल जवाब वाले सेशन में फैंस से डायरेक्ट बात की और उनके सवालों के जवाब दिए। इस बीच एक फैन ने अनुषा से पूछा कि जब उनका ब्रेकअप हो गया था उसके बाद उन्होंने खुद को कैस संभाला?

इस पर अनुषा ने बताया था कि वह अंदर से टूट गई थीं। वह काफी परेशान रहने लगी थीं। एक्ट्रेस ने कहा था- मैं काफी परेशान हो गई थी, कहीं दिल नहीं लगता था। लेकिन मुझे सच्चाई को स्वीकार करना था। ऐसे में मैंने सच को माना और आगे बढ़ी। खुद को कैसे प्यार करना है इस बीच ये सबसे अच्छी चीज मैंने सीखी। अनुषा के एक फैन ने उनसे लगे हाथ सवाल कर लिया कि अनुषा अभी आपका रिलेशनशिप स्टेटस क्या है? इस पर अनुषा ने बताया कि वह सिंगल हैं।

एक्ट्रेस अनुषा ने ये भी बताया कि वह अब कैसा व्यक्ति चाहती हैं जो उनके जीवन में आए। अनुषा ने बताया- ‘ मैं अब अपनी लाइफ में ऐसे शख्स की एंट्री चाहती हूं जो मुझे खूब हंसाए। एक महिला को लेकर वह लॉयल हो। अपने हिस्से की ईमानदारी बरते। वह जैसा बाहर से दिखता हो वैसा ही अंदर से हो।’ एक्ट्रेस न अपने फैंस को सलाह दी कि मुश्किल समय में कभी खुद को धकेलो मत। खुद को आगे बढ़ाते रहो। हमेशा लाइफ एंजॉय करो। मस्ती में जियो। जो हम आज झेल रहे हैं वह कल बेहतर बनाएगी। इसलिए मैं बुरे वक्त में विश्वास नहीं रखती।

बताते चलें पिछले साल जनवरी में अनुषा और करण कुंद्रा की बेकअप की खबरें सामने आई थीं। उस वक्त दोनों एक्टर्स ने अपने ब्रेकअप की बातों को अफवाह बताया था। लेकिन बाद में एक्ट्रेस अनुषा ने खुद अपन ब्रेकअप की बात जगजाहिर की थी।

Next Stories
1 Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी की मेकर्स से पैसे को लेकर थी झिक-झिक? इस वजह से ठुकराया शो
2 जुए की लत लगी तो महिलाओं से लूटपाट करने लगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में काम कर चुका एक्टर, पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट
3 दिशा वकानी को छोड़ अब TMKOC डायरेक्टर के पीछे पड़े फैंस, दया बेन कब आएगी? सवाल पर दिया जवाब
यह पढ़ा क्या?
X