scorecardresearch

Anupamaa: अपनी ही मां का दुश्मन बना परितोष, अनुपमा को देगा जान देने की धमकी

अनुपमा (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोषू अपनी मां को भला बुरा कहेगा और उससे बदला लेगा।

Anupamaa: अपनी ही मां का दुश्मन बना परितोष, अनुपमा को देगा जान देने की धमकी
'अनुपमा' (फाइल फोटो)

स्टार प्लस के नंबर वन शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में एक के बाद एक नए मोड़ आ रहे हैं। परितोष यानी अनुपमा का बेटा तोषू पहले अपनी पत्नी को धोखा दे चुका है और अब अपनी मां का दुष्मन बन गया है। तोषू को लगता है कि किंजल से अलग होने का कारण उसकी नहीं बल्कि अनुपमा की गलती है। अनुपमा के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि परितोष अपनी मां को दोषी ठहराएगा और वहीं बा भी उसे खरी खोटी सुनाएगी।

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगस बा परितोष और किंजल को लेकर परेशान होगी। वनराज, पाखी और समर बा को समझाएंगे। वनराज और समर तोषू की तलाश करने निकलेंगे,लेकिन वो उन्हें नहीं मिलेगा। परेशान अनुपमा भी शाह निवास पहुंचेगी और बा उसे खरी खोटी सुनाते हुए हर बात के लिए जिम्मेदार ठहराएगी।

तभी तोषू भी नशे में धुत होकर घर पहुंचेगा और अपनी बेटी को गोद में लेगा। लेकिन नशे में धुत तोषू के हाथ से बेटी गिरने वाली होगी, तभी किंजल उसे बचाएगी। अनुज ये देख नाराज हो जाएगा और तोषू को दूर कर देगा। तोषू अपनी मां को भला बुरा कहेगा और चाकू निकाल कर खुद को जान से मारने की धमकी देगा। अनुपमा उसे संभालेगी और तोषू उसे सुनाकर वहां से चला जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ अनुज को बरखा और अंकुश की गड़बड़ी का पता चल जाएगा। उसे समझ आ जाएगा कि उसकी गैरमौजूदगी में उन दोनों ने ऑफिस के कई प्रोजेक्ट्स में घोटाला किया है। वो अंकुश से कहेगा कि वो उसके साथ ऑफिस चले। ये जानकर बरखा घबरा जाएगी। अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि तोषू अलग-अलग तरीकों से अपनी मां की जिंदगी खराब करने की कोशिश करेगा।

लोग तोषू के गायब होने को लेकर परेशान नजर आएंगे। वनराज और समर तोषू को ढूंढने जाएंगे लेकिन उन्हें वो कहीं नहीं मिलेगा। इसके बाद अनुपमा भी शाह निवास पहुंचेगी लेकिन बा फिर एक बार हर चीज के लिए उसे ही कसूरवार ठहराएगी। इधर तोषू नशे की हालत में कपाड़िया हाउस पहुंच जाएगा।

वहीं किंजल अनुपमा और अनुज के घर पहुंचेगी। बरखा उसे फंसाने की कोशिश करेगी और कहेगी कि तोषू को इमोशनल सपोर्ट की जरूरत है उसे उसके साथ रहना चाहिए। ये सुनकर किंजल और भी परेशान हो जाएगी। अगले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोषू अनुपमा से बदला लेने के लिए अलग-अलग चाल चलेगा।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 02:42:46 pm
अपडेट