scorecardresearch

Anupamaa: एक बार फिर अनुपमा का दुश्मन बना वनराज, किंजल की आड़ में लेगा बदला

अनुपमा और वनराज के बीच एक बार फिर बहस होगी। हमेशा की तरह वो फिर अनु को दोषी ठहराएगा।

Anupamaa: एक बार फिर अनुपमा का दुश्मन बना वनराज, किंजल की आड़ में लेगा बदला
अनुपमा (फाइल फोटो)

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में एक बार फिर ट्विस्ट आ गया है। एक तरफ परितोष अनुपमा को हर चीज के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा है, वहीं वनराज एक बार फिर अनुपमा का दुश्मन बन गया है। तोषू के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर के बाद किंजल उसे छोड़कर अनुपमा के घर चली गई है। जिसके बाद परितोष अनुपमा को हर चीज का जिम्मेदार ठहरा रहा है और शाह हाउस में भी भूचाल आ गया है।

परितोष अनुपमा से नाराज होकर उससे बदला लेने की कोशिश कर रहा है। पिछले एपिसोड में दिखाया कि वो नशे में धुत होकर घर आता है। फिर चाकू लेकर खुद की जान लेने की धमकी देता है। अब दिखाया जाएगा कि परितोष अनुपमा से अलग-अलग तरीके से बदला लेने की कोशिश करेगा। वो कपाड़िया जाकर अनुज को धमकी देगा। वो अनुपमा और अनुज को अलग करने की कसम खाएगा।

दूसरी तरफ बा वनराज से कहेगी कि वो किंजल को अनुपमा के घर से ले आए। वो उसे परिवार की डोर कसने को कहती है। वो कहेगी अगर तोषू ने खुद के साथ कर लिया तो किंजल ये सहन नहीं कर पाएगी। वो कहेगी कि किंजल और उसकी बेटी को वापस लाए।

इसके बाद बा और वनराज मिलकर अनुपमा के घर जाएंगे और किंजल को घर चलने को कहते हैं। वनराज कहता है कि वो तोषू को माफ नहीं करेगा, लेकिन उसे घर चलना चाहिए। वनराज कहता है कि तोषू की सजा उसकी बच्ची को नहीं दे सकते। यहां बच्ची का ख्याल रखने के लिए बस अनुपमा है लेकिन शाह परिवार में सब है।

इसके बाद अनुपमा, वनराज और बा से कहती है कि किंजल को थोड़ा समय दे। वो घर जाए या नहीं ये उसपर छोड़ दें और उसपर प्रेशर न डालें। वो किंजल को समय देने और दिल से फैसला लेने को कहती है। अनुपमा की बात सुनकर वनराज आग बबूला हो जाता है और अनुपमा पर किंजल को भड़काने का इलजाम लगाता है।

बता दें कि हाल ही में परितोष के किसी अन्य लड़की के साथ रिश्ते की बात घरवालों को पता चली है। जिससे किंजल को भारी झटका लगा है। वो तोषू के साथ नहीं रहना चाहती और अपनी बच्ची को लेकर शाह हाउस छोड़ चुकी है।

पढें टेलीविजन (Television News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 28-09-2022 at 09:38:33 pm
अपडेट