ताज़ा खबर
 

Anupamaa: वनराज ने लिया बड़ा फैसला, अनुपमा को डिवॉर्स देने से किया इनकार; कहानी में अब आया धमाकेदार ट्विस्ट

Anupamaa, Upcoming Episode, 3 May 2021: वह अनुपमा से जितना दूर जाने की कोशिश करता है वह उसके उतना करीब आ रहा है। ऐसे में वनराज को अहसास हो गया है कि वह अनुपमा से कितना प्यार करता है। इधर, काव्या को इस बारे में भनक लग गई है कि वनराज का मन अब डोल रहा है।

Anupamaa, Anupamaa Preview Episode, अनुपमा 3 May 2021, रुपली गांगूली, Rupali Ganguly, Star Plus,अनुपमा शो में रुपाली गांगूली और सुधांशु पांडे

Anupamaa, Preview Episode, 3 May 2021:स्टार प्लस के बेहद पॉपुलर शो अनुपमा में जबरदस्त ट्विस्ट आ गया है। अपकमिंग एपिसोड में वनराज और अनुपमा का जो रिश्ता टूटने जा रहा था वो अब और गहरा मजबूत होता नजर आएगा। दरअसल, वनराज अनुपमा को तलाक देने से इनकार करने वाला है। यही तो शो के फैंस भी चाह रहे थे। अब जब पत्नी को वनराज तलाक देने से इनकार कर देग तो गर्लफ्रेंड को ये बात कहां रास आएगी?

ऐसे में काव्या वनराज सेस झगड़ पड़ेगी। जी हां, शो में आ गया है नया ट्विस्ट! शो अनुपमा में इस वक्त अनुपमा ट्यूमर से जूझ रही है। परिवार वाले अनुपमा को सहानुभूति देते हैं तब अनुपमा को दाल में काला नजर आता है। तो डॉक्टर से पता चलता है कि अनुपमा को ओवेरी में ट्यूमर है। अब इसी बात से वनराज भी बहुत डिस्टर्ब हो गया है।

वह अनुपमा से जितना दूर जाने की कोशिश करता है वह उसके उतना करीब आ रहा है। ऐसे में वनराज को अहसास हो गया है कि वह अनुपमा से कितना प्यार करता है। इधर, काव्या को इस बारे में भनक लग गई है कि वनराज का मन अब डोल रहा है। काव्या की हरकतों से वनराज परेशान हो गया है, वह उसके परिवार को जैसे ट्रीट करती है वनराज को वो पसंद नहीं।

वहीं अनुपमा की सरलता और प्रेम उसे काव्या से अलग बनाता है। बस इसी बात का अहसास वनराज को हो गया है। अब जब अनुपमा इतनी बड़ी बीमारी से जूझ रही है तो वनराज एक पति होने का पूरा कर्तव्य निभाता दिखेगा और अनुपमा को पूरा सपोर्ट देगा।

इसी बीच वनराज अपना मन बदल लेगा और काव्या से शादी न करने का फैसला करेगा। काव्या की उस रिक्वेस्ट को भी मानने से इनकार कर देगा जिसमें उसने वनराज से वादा लिया था कि वह अनुपमा को डिवॉर्स दे देगा।

इससे काव्या को बड़ा झटका लगने वाला है। कैसे काव्या इस शॉक को झेलेगी? जब उसे वनराज के इस फैसले के बारे में पता चलेगा तो वह कैसे रिएक्ट करेगी? क्या एक बार फिर से काव्या अनुपमा को इसका दोषी ठहराएगी? अगर हां, तो वनराज क्या अब काव्या के मुंह से अपनी पत्नी के खिलाफ कड़वे शब्द सुन पाएगा? ये जानना इंट्रस्टिंग होगा।

Next Stories
1 मैं ही बन जाता हूं दयाबेन- दिशा वकानी की वापसी के सवाल पर झुंझला पड़े TMKOC प्रोड्यूसर, कह डाली ऐसी बात
2 Indian Idol 12: शम्मी कपूर की शादी पर बोलते हुए मनोज मुंतशिर ने की ये गलती, अब मांग ली माफ़ी
3 TMKOC: बबीता जी के सामने जब शर्मसार हुए थे जेठालाल! दया बेन ने खोल दी थी पति की पोल; देखें वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X