‘अनुपमा’ एक्ट्रेस माधवी गोगटे का कोरोना वायरस के कारण निधन, 58 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

‘अनुपमा’ एक्ट्रेस माधवी गोगटे का कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने 58 वर्ष की उम्र दुनिया को अलविदा कह दिया था।

anupamaa, madhavi
माधवी गोगटे का 58 वर्ष की उम्र में निधन (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली की मां का किरदार निभाने वाली मशहूर एक्ट्रेस माधवी गोगटे का कोरोना वायरस के कारण बीते रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। माधवी गोगटे ने 58 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के इलाज के लिए माधवी को मुंबई के सेवेन हिल्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। उनके निधन को लेकर अनुपमा यानी रुपाली गांगुली व शो के बाकी कलाकारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर श्रद्धांजलि अर्पित की है।

रुपाली गांगुली ने माधवी गोगटे की एक फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की और लिखा, “बहुत कुछ कहने के लिए रह गया, सद्गति माधवी जी।” बता दें कि माधवी गोगटे ने सीरियल ‘अनुपमा‘ में ‘कांता जोशी’ का किरदार निभाया था। इस किरदार से उन्हें काफी लोकप्रियता भी हासिल हुई थी। रुपाली गांगुली के अलावा माधवी के ऑनस्क्रीन बेटे मेहुल निसार ने भी उन्हें पोस्ट के जरिए श्रद्धांजली दी।

मेहुल निसार ने माधवी गोगटे के साथ अपनी एक फोटो शेयर की और लिखा, “हैरान हूं, कुछ कहने लायक नहीं हूं। विश्वास नहीं हो रहा है। माधवी जी हम सब को छोड़कर चली गई हैं। आरआईपी।” एक्ट्रेस नीलू कोहली ने भी माधवी गोगटे की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की।

नीलू कोहली ने माधवी गोगटे के लिए लिखा, “माधवी गोगटे मेरी सबसे प्यारी दोस्त, ऐसा नहीं हो सकता। मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि आप हमें छोड़कर चली गई हैं। आप इस दुनिया को अलविदा कहने के लिए बहुत छोटी थीं। काश मैंने वो फोन उठा लिया होता और आपसे बात की होती, जब आपने मेरे मैसेज का जवाब नहीं दिया। मैं अब पछतावे के अलावा कुछ नहीं कर सकती।”

बता दें कि माधवी गोगटे ने हिंदी सीरियल्स के साथ-साथ मराठी फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता मराठी फिल्म ‘घनचक्कर’ से मिली थी, जिसमें उन्होंने अशोक सरफ के साथ अहम भूमिका अदा की थी। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में मराठी टीवी शो तुज़ा माजा जामते से की थी। इसके बाद वह ‘कोई अपना सा’, ‘ऐसा कभी सोचा ना था’ और ‘कहीं तो होगा’ में भी नजर आई थीं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एंड टीवी के शो ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर लगी आग, लाइट्स फटने से हुआ हादसा
अपडेट