ताज़ा खबर
 

Anupamaa की रूपाली गांगुली शूट के दौरान एक्टर्स संग डांस करती आईं नज़र; डायरेक्टर ने शेयर किया Video

Anupamaa के डायरेक्टर रोमेश कालरा ने शो की शूटिंग के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। एक वीडियो में रुपाली गांगुली दुसरे कलाकारों के साथ नाचती दिखीं हैं।

anupamaa, rupali ganguly, number show of TVरुपाली गांगुली अनुपमा में लीड रोल निभाती हैं (Photo-Rupali Ganguly/Instagram)

टीवी का टॉप टीआरपी वाला शो, ‘अनुपमा’ दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय है। इसके फैंस शो से जुड़ी हर खबर पर नजर बनाए रखते हैं। इसी बीच शो के डायरेक्टर रोमेश कालरा ने शो की शूटिंग के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियोज़ में शो की शूटिंग से जुड़ी बातें दिखाई गईं हैं। एक वीडियो में लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली शो के बाकी कास्ट के साथ नाचती दिखाई दी हैं।

रुपाली के साथ सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा चक्रवर्ती, पारस कलनावत आदि कलाकार डांस करते दिखाई दिए हैं। कैमरामैन उनके शॉट ले रहा है। दूसरे वीडियो में रूपाली गांगुली बेहोश होने का शॉट दे रही हैं जहां कैमरामैन उनके चारों ओर घूमकर उन्हें शूट कर रहा है। शो की शूटिंग का यह इनसाइड वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

क्या चल रहा कहानी में – बाकी कई शोज़ की तरह अनुपमा की शूटिंग भी महाराष्ट्र कर बजाए दूसरे राज्य में हो रही है। कोविड लॉकडाउन के चलते मुंबई में शूटिंग पर पाबंदी है जिस वजह से अनुपमा का लोकेशन बदला गया है साथ ही कहानी में भी एक नया ट्विस्ट आया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Romesh Kalra (@romeshkalra)

शो में डॉक्टर के रूप में अभिनेता अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री हुई है। अनुपमा और वनराज के रिश्तों में तल्खी आ गई गई है जिस वजह से वो तलाक लेने वाले हैं। वनराज घर छोड़कर चले गए हैं जहां उन्हें मनाने उनका परिवार भी पहुंच जाता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Romesh Kalra (@romeshkalra)

अनुपमा वनराज को समझाने की कोशिश करती हैं और बेहोश होकर गिर जाती हैं। इसी शूटिंग का वीडियो डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।

 

अपने पहचान के लिए लड़ती महिला की कहानी है अनुपमा- अनुपमा की कहानी एक ऐसी महिला की है जो पहले तो अपना सब कुछ अपने परिवार को ही समझती है। वो अपने परिवार के लोगों की सेवा में इतनी लीन है कि अपनी पहचान ही भूल जाती है। लेकिन इतना करने के बावजूद भी उसे वो सम्मान नहीं मिलता जिसकी वो हकदार है।

 

इसके बाद वो प्रण लेती है कि अब वो अपने शर्तों पर जिंदगी जिएगी। अपनी पहचान को वापस पाने की लड़ाई में अनुपमा के सामने जो चुनौतियां आती हैं, उसी के इर्द- गिर्द कहानी घूमती है।

Next Stories
1 कोरोना के कारण दूसरे लोकेशन पर होगी तारक मेहता शो को शूटिंग?- ‘नट्टू काका’ ने दिया जवाब, वापसी पर भी की बात
2 ‘शराबी’ के दौरान जल गया था अमिताभ बच्चन का हाथ, इस तरकीब से की थी गाने की शूटिंग; जया प्रदा ने सुनाया किस्सा
3 गरबा करते हुए गोकुलधाम सोसायटी में कदम रखेंगी दया भाभी- असित मोदी ने दिया दया बेन की एंट्री का संकेत
यह पढ़ा क्या?
X