मैं चाहती हूं तुम दोनों शादी कर लो- बा ने बनाया अनुज पर अनुपमा से शादी का दबाव, सामने रखा सिंदूर; देखें Video

‘अनुपमा’ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें बा अनुपमा और अनुज पर शादी का दबाव बनाती नजर आ रही है।

anupama, anuj, baa
बा ने बनाया अनुपमा और अनुज पर शादी का दबाव (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

स्टार प्लस का सबसे मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। आए दिन सीरियल में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। जहां एक तरफ अनुज ने पूरे शाह परिवार के सामने कबूल कर लिया है कि वह अनुपमा से बीते 26 सालों से प्यार करता है तो वहीं अनुपमा को भी यह बात पता चल चुकी है। खास बात तो यह है कि अनुपमा ने अनुज के प्यार का मान भी रखा, लेकिन कहा कि वह उससे कोई उम्मीद न रखे। लेकिन यह ट्विस्ट एंड टर्न यहीं नहीं खत्म होते हैं। दोनों की जिंदगी में एक और धमाका होने वाला है।

दरअसल, अनुपमा और अनुज के रिश्ते को लेकर बा बीते कई दिनों से परेशान है, लेकिन अब वह दोनों पर उनके रिश्ते को कोई नाम देने का दबाव बनाएंगी। इतना ही नहीं, अनुज के सामने सिंदूर रखते हुए उसे अनुपमा की मांग के भरने के लिए भी कहेंगी। इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अनुपमा से जुड़ा यह वीडियो सीरियल के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया था। वीडियो में नजर आया कि अनुपमा परिवार के सभी सदस्यों के साथ दिवाली का जश्न मना रही होती है। इसी बीच वहां बा की एंट्री होती है, जो अनुपमा को डांस करता देख नाराज हो जाती हैं। बा ने अनुपमा और अनुज से कहा, “बच्चों की गलती बड़ों को ही ठीक करनी पड़ती है।”

बा ने अनुपमा और अनुज को सिंदूर की डिब्बी दिखाते हुए कहा, “ये गलती भी सही हो सकती है अगर अनुज और अनुपमा चाहें तो। मैं चाहती हूं कि तुम दोनों शादी कर लो।” बता दें कि इसके अलावा अनुपमा की शूटिंग से जुड़ा वीडियो भी खूब सुर्खियों में है। वीडियो में बा अनुपमा और अनुज पर इल्जाम लगाते हुए उन्हें अपने रिश्ते को नाम देने के लिए कहती दिखाई दीं।

बना ने अनुज और अनुपमा से कहा, “तूने खुद माना है कि तू अनुपमा से प्रेम करता है और इसके मन में भी तेरे लिए कुछ न कुछ तो है। नहीं तो कोई दोस्त के लिए परिवार नहीं छोड़ता। भरो-भरो इसकी मांग भरो और इस रिश्ते को एक नाम दे दो।” इस बात को लेकर बा और बापूजी में भी जमकर झगड़ा हुआ।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
एंड टीवी के शो ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर लगी आग, लाइट्स फटने से हुआ हादसा
अपडेट