Anupama: बापूजी के अपमान से नाराज वनराज ने निकाला बा को घर से बाहर, रोते-गिड़गिड़ाते अनुपमा से मांगा सहारा- देखें Video

‘अनुपमा’ के वायरल वीडियो में नजर आया कि वनराज ने बापूजी का अपमान करने के लिए बा को घर से बाहर कर दिया और बापूजी को लाने की कसम खाई।

anupama, vanraj,
टीवी का मशहूर सीरियल अनुपमा (फोटो सोर्स- अनुपमा फैनपेज)

‘स्टार प्लस’ का धमाकेदार शो ‘अनुपमा’ इन दिनों टीआरपी की रेस में सबसे टॉप पर बना हुआ है। अपने नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के कारण अनुपमा ने लोगों के अंदर भी खूब एक्टाइटमेंट बना दी है। हाल ही में ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि बा ने अनुज और अनुपमा पर शादी का दबाव बनाया। जब बापूजी ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बा ने उन्हें भी खरी-खोटी सुनाई। उन्हें ऐसी-ऐसी बातें कहीं कि वह टूट गए। बा की इन बातों के कारण अनुपमा उन्हें अपने साथ ले गई। हालांकि वनराज के आने से पहले बा और काव्या ने चीजें सुधारने की कोशिश कीं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हो पाया।

वनराज ने भी घर आते ही पारितोष से पूछा कि उसके पीठ पीछे घर में क्या हुआ था। बा का सच पता चलने के बाद वनराज गुस्से में तिलमिला उठा। हाल ही में इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वनराज बा पर बापूजी का अपमान करने के लिए गुस्सा करता हुआ दिखाई दे रहा है। इतना ही नहीं, उसने बा को घर तक से निकाल दिया।

अनुपमा के वीडियो में दिखाई दिया कि बा, अनुपमा के साथ शाह निवास के दरवाजे पर खड़ी रहती हैं। इसी बीच वनराज ने उन्हें घर से बाहर निकालते हुए कहा, “मेरे पीछे मेरे पिता जी के साथ जो आपने किया है, उसके बाद इस घर में कदम मत रखिएगा। मैं भी कसम खाता हूं कि जब तक मैं अपने बापूजी को अपने घर में वापस नहीं ले आता, तब तक मैं खाना तो क्या पानी की एक बूंद तक नहीं पियुंगा।”

वनराज की इन बातों से बा बिल्कुल हैरान रह जाती हैं। हार मानकर वह अनुपमा के सामने रोने-गिड़गिड़ाने लगती हैं। इतना ही नहीं, वह अनुपमा का हाथ थामकर बापूजी को घर वापस लाने के लिए भी मदद मांगती हैं। बा ने अनुपमा से कहा, “तू ही एक है जो उन्हें घर वापस ला सकती है। मेरा पति मुझे वापस देदे।”

इतना ही नहीं, बा ने तो वनराज के सामने काव्या की भी पोल खोल दी। बापूजी जी से माफी मांगते हुए बा ने कहा, “मैं काव्या के भड़काने में आ गई थी। वो मुझे अनुपमा के खिलाफ भड़काती रही और मैं उसकी बातों में आ गई।” हालांकि काव्या ने भी बा को जिममेदार ठहराते हुए कहा, “गलती की आपने और जिम्मेदार मैं।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट