Anupama: अब तू भी अकेली मरेगी और मैं भी- बापूजी ने छोड़ा बा का साथ, घर से बाहर निकाल मुंह पर किया दरवाजा बंद

बा अपनी गल्तियों को छुपाने के लिए बापूजी को लेने अनुपमा के घर पहुंची, लेकिन बापूजी ने उन्हें निकालते हुए घर का दरवाजा बंद कर लिया।

anupama, vanraj,
टीवी का मशहूर सीरियल अनुपमा (फोटो सोर्स- अनुपमा फैनपेज)

Anupama Spoiler Alert: स्टार प्लस का मशहूर सीरियल ‘अनुपमा’ इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है। आए दिन शो में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न आ रहे हैं। हाल ही में बा ने बापूजी पर अपना गुस्सा जाहिर किया और उन्हें जमकर भला-बुरा कहा। उनकी इस बात से आहत बापूजी ने घर जाने से मना कर दिया, जिसके बाद अनुपमा उन्हें अपने साथ अपने घर लेकर चली गई। लेकिन इसके बाद भी बा को अपने किये पर पछतावा नहीं हुआ। हालांकि वनराज के आने से पहले वह उन्हें लेने के लिए अनुपमा के घर भी गईं।

‘अनुपमा’ का इससे जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ाकर रख दिया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बा बापूजी को लेने के लिए अनुपमा के घर जाती हैं, लेकिन बापूजी साथ आने से साफ मना कर देते हैं और उनके मुंह पर ही दरवाजा भी बंद कर देते हैं।

अनुपमा के घर पहुंचकर बा ने बापूजी से कहा, “आपने अग्नि को साक्षी मानकर मेरा हाथ पकड़कर मुझे वचन दिया था कि सुख और दुख में मेरा साथ देंगे।” बा, बापूजी का हाथ पकड़कर वहां से ले जाने भी लगीं, लेकिन उन्होंने अपना हाथ छुड़ाते हुए कहा, “जितना साथ चलना था चल लिया। अब तू भी अकेली मरेगी और मैं भी।”

बा ने बापूजी को समझाते हुए कहा, “माना कि मेरा तरीका गलत था, लेकिन मेरा गुस्सा गलत नहीं था।” वहीं बापूजी ने उनका जवाब देते हुए कहा, “कौन सा तमाचा बाकी है मेरे मुंह पर मारने के लिए। आज जो मैं टूटकर बिखर गया हूं वो भी तेरी वजह से।” बापूजी ने गुस्से में बा को घर से बाहर निकालते हुए उनके मुंह पर दरवाजा तक बंद कर लिया।

बा और काव्या मिलकर कुछ ठीक कर पाते इससे पहले वनराज भी सूरत से अपना काम निपटाकर लौट आया। वनराज ने आते ही पारितोष से पूछा, “मेरे पीछे घर में कुछ हुआ था क्या तोषू?” वहीं काव्या ने भी वनराज का हवाला देते हुए वनराज से कहा, “बापूजी वी अगर वापस आ गया तो क्या कहेंगे?” उसका जवाब देते हुए बापूजी ने कहा, “बता देना कि उसका बाप मर गया।”

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन
अपडेट