Anupama: अनुपमा ने रखा अनुज के प्यार का मान, कही ऐसी बात कि आ गई कपाड़िया के चेहरे पर मुस्कान; देखें Video

अनुपमा ने समर के समझाने के बाद अनुज के प्यार का मान रखा। इतना ही नहीं, वह अनुज से मिलने गई और उसके सामने दिल की बात भी कही।

anupama, anuj, rupali ganguly
अनुपमा ने रखा अनुज के प्यार का मान (फोटो सोर्स- अनुपमा फैन पेज इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस के धमाकेदार शो ‘अनुपमा’ ने अपनी कहानी और अपने अंदाज से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘अनुपमा’ में इन दिनों एक नया मोड़ आया है। दरअसल, अनुज (Gaurav Khanna) के अनुपमा (Rupali Ganguly) के परिवार के सामने कबूल कर लिया कि वह बीते 26 सालों से उससे प्यार करता है। अनुज की यह बातें खुस अनुपमा भी सुन लेती है, जिससे पहले तो उसे सदमा लगा। लेकिन समर के समझाने के बाद अनुपमा ने एक नई शुरुआत करने का फैसला किया। खास बात तो यह है कि अनुपमा ने अनुज के प्यार का भी मान रखा।

‘अनुपमा’ का इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुज से बात करते हुए नजर आएगी। अनुज से मुलाकात कर अनुमपा ने ऐसी बात कही कि खुद कपाड़िया के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। सीरियल का यह वीडियो लोगों का भी खूब दिल जीत रहा है, साथ ही इसे लेकर उनमें भी एक्साइटमेंट देखने को मिली।

समर के समझाने के बाद अनुपमा को अनुज के प्यार का एहसास हुआ, जिससे अगले दिन वह उससे मिलने गई। लेकिन शर्मिंदगी के कारण अनुज, अनुपमा से नजरें नहीं मिला पा रहा था। इसी बीच अनुपमा ने कहा, “कुछ पूछना था”, जिसपर अनुज ने कहा, “क्या पूछना था?” इसका जवाब देते हुए उसने कहा, “बोल दूं?”

अनुज के ‘प्लीज’ कहने पर अनुपमा ने उसे ‘थैंक्यू’ कहा और आगे बोला, “मुझसे इतना प्यार करने के लिए दिल से थैंक्यू।” अनुपमा की बात सुनकर अनुज के चेहरे पर मुस्कान आ गई और उसने अपना दोस्ती का हाथ अनुपमा की ओर बढ़ाया। बता दें कि इसके अलावा भी अनुज और अनुपमा की जिंदगी में ट्विस्ट आने वाला है।

दरअसल, लीला बा को अनुमपा और अनुज की दोस्ती पसंद नहीं आ रही है, ऐसे में वह दोनों पर इल्जाम लगाएंगी और अनुज से अनुपमा की मांग भरने के लिए कहेंगी। हालांकि यह देखना बाकी है कि बा के उकसाने के बाद भी अनुज उसकी मांग भरेगा या नहीं। इससे इतर अनुपमा और अनुज को लेकर बा और बापूजी में भी जमकर लड़ाइयां हुई थीं।

पढें टेलीविजन समाचार (Television News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट